गुरुग्राम, जागरण संवादताता। फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह आत्महत्या कर सकता है तो तू क्यों नहीं। उसी की तरह फांसी के फंदे से लटक जाओ। ऐसा कहकर एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को आत्महत्या करने के लिए मजबूर कर दिया। छह महीने बाद सुसाइड नोट सामने आने पर सेक्टर-14 थाना पुलिस ने प्रेमी के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

दिल्ली निवासी युवती पड़ोस में ही रहने वाले एक युवक से प्यार करती थी। स्वजन द्वारा पुलिस में दी शिकायत में कहा गया है कि युवक ने शादी का झांसा देकर उनकी बेटी के साथ कई बार शारीरिक संबंध बनाए। जब वह गर्भवती हो गई तो उसने शादी करने से मना कर दिया। जब युवती ने शादी करने के लिए दबाव डाला तो युवक ने कहा कि सुशांत सिंह की तरह आत्महत्या क्यों नहीं कर लेती।

ऐसी कई बातें बोलकर उसे आत्महत्या के लिए उकसाया। युवती ने छह महीने पहले गुरुग्राम के सेक्टर-14 इलाके के होटल में आकर आत्महत्या कर ली थी। शुरू में स्वजन को लगा था कि मानसिक रूप से परेशानी की वजह से उसने आत्महत्या की थी। कुछ दिन पहले युवती के एक दोस्त ने उसके स्वजन को आत्महत्या के बारे में बताया। फिर स्वजन ने थाने में शिकायत दी। थाना प्रभारी सत्येंद्र कुमार का कहना है कि मामले की छानबीन की जा रही है। जल्द ही पूरी सच्चाई सामने लाई जाएगी।

बता दें कि 14 जून, 2020 को मुंबई में एक्टर सुशांस सिंह राजूपत ने अपने फ्लैट पर सुसाइड कर लिया था, ऐसा मुंबई पुलिस ने जांच में पाया था। यह अलग बात है कि इस मामले की जांच अब भी सीबीआइ जारी रखे हुए हैं, लेकिन सुशांत ने सुसाइड किया या फिर आत्महत्य की? इस पर रहस्य कायम है।

ये भी पढ़ें- सुप्रीम कोर्ट के ताजा आदेश और वन विभाग की तैयारी ने अरावली में बने फार्म हाउस के मालिकों की उड़ाई नींद, पढ़िए क्या है पूरा मामला

ये भी पढ़ें- बिजली विभाग के क्लर्क की गलती से सरकारी खजाने में जमा हो गए रिश्वत के 54 लाख रुपये, अब नहीं दे पा रहे हिसाब-किताब, पढ़िए पूरी कहानी


शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप