जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: सेक्टर-65 स्थित एक लॉन टेनिस अकादमी में खेली गई जिलास्तरीय स्कूली लॉन टेनिस प्रतियोगिता का बुधवार को समापन हो गया। जिला स्कूली खेल अधिकारी जगदीश अहलावत ने बताया कि प्रतियोगिता में लड़कियों व लड़कों के वर्ग में अंडर-17 व 19 टीमों के बुधवार को फाइनल मुकाबले खेले गए।

अंडर-17 लड़कियों के वर्ग का फाइनल मुकाबला एमेटी सेक्टर 46 स्कूल की इशिता व लव्यना की टीम ने अजंता पब्लिक स्कूल की मानशी व अन्नया की टीम को 2-1 से हराकर प्रथम स्थान हासिल किया।

अंडर-19 लड़कियों के वर्ग का फाइनल मुकाबला अजंता पब्लिक स्कूल की चेतना व मुस्कान की टीम और सेंट माइकल मारुति कुंज स्कूल की टीम दिव्या व भारती के बीच खेला गया था और यह मुकाबला अजंता पब्लिक स्कूल की टीम 2-0 से जीतने में कामयाब रही।

लड़कों के अंडर-17 वर्ग का फाइनल मुकाबले में अजंता पब्लिक स्कूल टीम ने एमेटी स्कूल टीम को 2-1 से हराया। अंडर-19 आयु वर्ग का फाइनल मुकाबला डीपीएस सुशांत लोक टीम और डीपीएस सेक्टर 45 स्कूल टीमों के बीच खेला गया था, जिसे डीपीएस सुशांत लोक टीम 2-0 से जीतने में कामयाब रही।

-

दीपांशु ने जीता कुरुक्षेत्र में कांस्य पदक: कुरुक्षेत्र में खेली गई राज्यस्तरीय स्कूली कराटे प्रतियोगिता में दीपांशु ने कांस्य पदक जीता। सेक्टर 71 स्थित सीडी इंटरनेशनल स्कूल के निदेशक यशपाल ने बताया कि जिला मौलिक शिक्षा अधिकारी (डीईईओ) प्रेमलता ने भी दीपांशु के बेहतरीन प्रदर्शन पर सम्मानित किया।

Posted By: Jagran