जागरण संवाददाता, गुरुग्राम : दिल्ली भाजपा अध्यक्ष एवं सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि छात्रों को खेल में रुचि लेने के साथ-साथ कर्म करने पर यकीन करना चाहिए। उन्होंने कहा कर्म का प्रतिफल जरूर मिलता है। वे सोमवार को सेक्टर 4 स्थित एमएम पब्लिक स्कूल में चल रही 21 वीं माडूमल मेमोरियल क्रिकेट प्रतियोगिता की शुरुआत करने के दौरान खिलाड़ियों को संबोधित कर रहे थे। इस मौके पर स्कूल की प्रिसिपल स्वाति खंडेलवाल व अन्य अध्यापक स्टाफ उपस्थित था।

प्रतियोगिता में में 38 टीमें भाग ले रही थी, जिसमें अंडर 19,14 आयु वर्ग में लड़कों की टीम और अंडर 19 आयु वर्ग में लड़कियों की 6 टीमें शामिल हुई थी। स्वाति खंडेलवाल ने बताया कि प्रतियोगिता में अंडर 19 लड़कियों की टीमों का फाइनल मुकाबला एमएम पब्लिक स्कूल और अजंता पब्लिक स्कूल टीम के बीच खेला गया जिसमें अजंता टीम विजेता रही। अंडर 14 आयु वर्ग में लड़कों की टीमों में फाइनल मुकाबला डीपीएस मारुति कुंज और ओएलएफ टीमों के बीच खेला गया, जिसमें ओएलएफ टीम विजेता रही। अंडर 19 लड़कों में फाइनल मुकाबला डीएवी सेक्टर 14 और एमएमपीएस टीम के बीच खेला गया, जिसमें डीएवी टीम विजेता रही।

अंडर 19 आयु वर्ग में लड़कों की टीम ने एमएमपीएस टीम के रोहन को बेस्ट बल्लेबाज और कर्ण रावत को बेस्ट गेंदबाज का अवार्ड दिया गया। अंडर 19 लड़कियों की टीम ने अजंता पब्लिक स्कूल की ज्योति को बेस्ट गेंदबाज और एमएमपीएस टीम वंशिका को बेस्ट बल्लेबा•ा का अवार्ड दिया गया। अंडर 14 लड़कों की टीम में ओएलएफ टीम के मोक्ष मुदिल को बेस्ट बल्लेबा•ा डीपीएस मारुति कुंज के अरुल और एमिटी स्कूल के नील को बेस्ट गेंदबाज के खिताब से अवार्ड दिया।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप