Move to Jagran APP

गेस्ट हॉस्टल की मरम्मत की जाएगी

नेहरू स्टेडियम में बने गेस्ट हॉस्टल की मरम्मत जाएगी। जर्जर हालात हो चुकी इमारत की मरम्मत का काम जल्द शुरू होगा। जिला खेल अधिकारी राज यादव ने कहा कि 36 लाख 71 हजार रुपये बजट आया है जिसमें गेस्ट हॉस्टल के साथ कुछ दीवारें और स्टेडियम में दर्शकों के लिए बनी सीढि़यां की मरम्मत की जाएगी। राज ने कहा कि गेस्ट हॉस्टल में

By JagranEdited By: Published: Wed, 20 Mar 2019 02:10 PM (IST)Updated: Wed, 20 Mar 2019 05:57 PM (IST)
गेस्ट हॉस्टल की मरम्मत की जाएगी
गेस्ट हॉस्टल की मरम्मत की जाएगी

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: नेहरू स्टेडियम के गेस्ट हॉस्टल की मरम्मत का काम जल्द शुरू होगा। जिला खेल अधिकारी राज यादव ने बताया कि 36.71 लाख रुपये के बजट से गेस्ट हॉस्टल की जर्जर इमारत की मरम्मत की जाएगी। राज ने बताया कि गेस्ट हॉस्टल में आठ कमरे और एक हॉल हैं। स्टेडियम में दर्शकों के बैठने के लिए बनी सीढि़यां भी ठीक की जाएंगी।

loksabha election banner

जब भी शहर में राज्य व राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता होती है तो उस दौरान प्रशिक्षकों के ठहरने के लिए यहां व्यवस्था की जाती है। पिछले कुछ सालों से इन कमरों की हालत ज्यादा जर्जर है। अब यह कमरे रहने के लायक नहीं हैं। इनकी मरम्मत करके इन्हें फिर से रहने के लायक बनाया जाएगा। आठ कमरों के इस हॉस्टल को वर्ष 2007 में बनाया गया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.