जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: सेक्टर-65 स्थित एक लॉन टेनिस अकादमी में सोमवार को जिलास्तरीय स्कूली लॉन टेनिस प्रतियोगिता का आगाज हुआ। जिला स्कूली खेल अधिकारी जगदीश अहलावत अंडर-17 लड़कियों के वर्ग में अजंता पब्लिक स्कूल टीम ने अमेरिकन डीएलएफ स्कूल टीम को 2-1 से हराया और एमिटी सेक्टर स्कूल 46 टीम ने पाथवेज स्कूल टीम को 2-0 से हराया और सनसिटी स्कूल टीम ने जीइएमएस टीम को 2-0 से हराकर अगले राउंड में स्थान पक्का किया। लड़कों के अंडर-17 आयु वर्ग में पाथवेज स्कूल टीम ने जीइएमएस स्कूल टीम को 2-0 से हराया। मानव रचना स्कूल टीम ने डीपीएस 45 स्कूल टीम को 2-0 से हराकर अगले राउंड में प्रवेश किया।

लड़कों के अंडर-19 वर्ग में डीपीएस सुशांत लोक टीम ने एमिटी स्कूल टीम को 2-0 से हराया और लड़कियों के वर्ग में डीपीएस 45 टीम ने केआर मंगलम टीम को 2-0 से हराया है।

-------

दो खिलाड़ियों का हरियाणा टीम में चयन:

जिला स्कूली खेल अधिकारी जगदीश अहलावत ने कहा कि गुरुग्राम के अमन राघव और सन्नी का हरियाणा टीम में चयन हुआ है। अहलावत ने बताया कि दोनों खिलाड़ियों का अंडर-19 टीम के लिए चयन हुआ है और दोनों खिलाड़ियों ने राज्यस्तर पर बेहतर प्रदर्शन किया था, जिसकी बदौलत दोनो खिलाड़ियों का प्रदेश टीम में चयन हुआ है।

Posted By: Jagran