Move to Jagran APP

नेहरू युवा केंद्र ने किया खेल प्रतियोगिता का आयोजन

नेहरू युवा केंद्र ने जिला स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन किया। गांव गढ़ी हरसरू में आयोजित खेलकूद में फुटबॉल वालीबॉल रेस लंबी कूद आदि खेलकूद प्रतियोगिता शामिल थी। प्रतियोगिता का उद्घाटन समाजसेवी रविद्र शर्मा ने किया।

By JagranEdited By: Published: Tue, 19 Mar 2019 03:35 PM (IST)Updated: Tue, 19 Mar 2019 03:35 PM (IST)
नेहरू युवा केंद्र ने किया खेल प्रतियोगिता का आयोजन
नेहरू युवा केंद्र ने किया खेल प्रतियोगिता का आयोजन

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: नेहरू युवा केंद्र ने जिला स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन किया। गांव गढ़ी हरसरू में आयोजित खेलकूद में फुटबॉल, वॉलीबॉल, रेस, लंबी कूद आदि खेलकूद प्रतियोगिता शामिल थी। प्रतियोगिता का उद्घाटन समाजसेवी रविद्र शर्मा ने किया।

loksabha election banner

फुटबॉल (लड़कों) के वर्ग में गुरुग्राम की टीम ने प्रथम व गढ़ी हरसरू की टीम ने द्वितीय और लड़कियों के वर्ग में गांव वजीरपुर की टीम प्रथम व डीजीसी गुरुग्राम की टीम द्वितीय स्थान पर रही। वॉलीबॉल लड़कों के वर्ग में धनीराम नगर की टीम प्रथम व आरएसजी की टीम द्वितीय रही। 100 मीटर रेस में लड़कों में शिवा ने प्रथम व विशाल द्वितीय तथा हिमांशु तृतीय स्थान पर रहे। 400 मीटर रेस में प्रथम स्थान पर सचिन, द्वितीय अमन, तृतीय योगेश और 1600 मीटर रेस में प्रथम दीपक, द्वितीय राहुल कुमार व तृतीय सचिन रहे। लंबी कूद में प्रथम दुष्यंत, द्वितीय राज गौतम व तृतीय दीपक रहे। लड़कियों की 100 मीटर रेस में कुमारी सोनी ने प्रथम स्थान, खुशी ने द्वितीय स्थान, तमन्ना ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। 400 मीटर में मीनाक्षी ने प्रथम स्थान अंजलि ने द्वितीय स्थान अंजली व तमन्ना ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।

लंबी कूद में प्रियांशी ने प्रथम, हमिसा द्वितीय व मीनाक्षी ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। गांव वजीरपुर के सरपंच शेर सिंह चौहान ने विजेताओं को प्रमाण पत्र व पदक देकर सम्मानित किया। इस मौके पर जिला युवा व नेहरू युवा केंद्र समन्वयक पूनम शर्मा ने युवाओं से वोट डालने की शपथ दिलाई और दूसरों को भी वोट डालने के लिए उत्साहित करने को कहा। इस अवसर पर जयपाल, शिवा,पवन आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.