Move to Jagran APP

विधायक ने जनता को सौंपा 5 साल का रिपोर्ट कार्ड

बृहस्पतिवार को अग्रसेन धर्मशाला में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में सोहना से विधायक तेजपाल तंवर ने अपना पांच साल का रिपोर्ट कार्ड सौंपा।

By JagranEdited By: Published: Thu, 05 Sep 2019 06:02 PM (IST)Updated: Fri, 06 Sep 2019 06:55 AM (IST)
विधायक ने जनता को सौंपा 5 साल का रिपोर्ट कार्ड
विधायक ने जनता को सौंपा 5 साल का रिपोर्ट कार्ड

संवाद सहयोगी, सोहना: बृहस्पतिवार को अग्रसेन धर्मशाला में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में सोहना से विधायक तेजपाल तंवर ने अपना पांच साल का रिपोर्ट कार्ड सौंपा। इस दौरान उन्होंने कहा कि इन पांच सालों में जनता ने जो विश्वास दिखाया था उस पर खरा उतरने का प्रयास किया गया। कुछ कमियां जो रही उन्हें अगले प्लान में पूरी करा दिया जाएगा।

loksabha election banner

विधायक ने कहा कि विधानसभा क्षेत्र से जो भी व्यक्ति उनके पास किसी कार्य के लिए उसके कार्य को पूरा करने के लिए पूरी कोशिश की गई। उन्होंने कार्यकर्ताओं से वादा किया कि आगे आने वाले समय में वे जनता के अधूरे कार्यों को प्राथमिकता देंगे। इस क्षेत्र का विकास कर सोहना को सोने की तरह ही चमका देंगे।

अपने कार्यों को गिनाते हुए उन्होंने कहा कि पिछले 40 सालों में इतने कार्य कभी क्षेत्र में नहीं हुए। तीन अस्पताल बनवाए, रोड बनवाए, शहर में गर्म पानी से निजात दिला नहर का पानी पहुंचाया। तीन पावर हाउस बनवाए बिजली की समस्या हल करवाई। इस अवसर पर व्यापार मंडल संघ के अध्यक्ष मनोज बजरंगी, पूर्व पार्षद हरीश नंदा, धर्मबीर सिंह, पंकज सिगला, पार्षद अनिल कुमार, भाजपा नेता धर्मबीर डागर, राजकुमार राजू समेत काफी लोग मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.