जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: साइबर सिटी में बेखौफ बदमाश ने बृहस्पतिवार दिनदहाड़े सुशांत लोक फेज-दो इलाके में एक बुजुर्ग महिला के ऊपर हमला कर लूट की वारदात को अंजाम दिया। बदमाश उनके हाथ से सोने का कड़ा, गले से सोने की चेन सहित कई सामान ले गया। बदमाश के जाने के बाद महिला ने पड़ोसी को बताया फिर उन्हें एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। वह आइसीयू में हैं। उनके भाई पृथ्वीराज सिंह चौहान की शिकायत पर सेक्टर-56 थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है।

सुशांत लोक फेज-दो इलाके की एक सोसायटी के फ्लैट में जेएनयू से सेवानिवृत 67 वर्षीय प्रो. मंजुश्री चौहान अकेली रहती हैं। वह जापानी भाषा की प्रोफेसर थीं। बृहस्पतिवार दोपहर लगभग तीन बजे फ्लैट में एक युवक कूरियर देने के लिए पहुंचा। घंटी बजाने पर उन्होंने जैसे ही दरवाजा खोला वैसे ही युवक ने किसी चीज से उनके सिर पर हमला कर दिया। वह बेहोश होकर गिर गईं। इसके बाद कड़ा, चेन सहित अन्य सामान लेकर आरोपित फरार हो गया। होश आने पर उन्होंने दूसरी मंजिल पर रह रहे हरि सिंह ढिल्लो को सूचना दी। ढिल्लो ने उन्हें न केवल नजदीक अस्पताल अस्पताल पहुंचाया बल्कि उनके भाई पृथ्वीराज सिंह चौहान को सूचना दी।

पृथ्वीराज फरीदाबाद से गुरुग्राम पहुंचे और थाने में शिकायत दी। उनका कहना है कि बदमाश बेखौफ हो चुके हैं। दिनदहाड़े घर में घुसकर वारदात को अंजाम देना यही दर्शाता है। इस बारे में सहायक पुलिस आयुक्त (क्राइम) प्रीतपाल का कहना है कि जल्द ही आरोपित की पहचान कर उसे गिरफ्तार किया जाएगा।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021