जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय से संबद्ध राजकीय महाविद्यालय सिधरावली में अंग्रेजी विभाग की टैगोर सोसायटी द्वारा पावर प्वाइंट प्रजेंटेशन कार्यक्रम का आयोजन हुआ। कार्यक्रम में बीए प्रथम, द्वितीय और तृतीय वर्ष के विद्यार्थियों ने हिस्सा लिया।

आयोजन में विद्यार्थियों ने वर्तमान में चल रहे सामाजिक और राजनीतिक मुद्दों को उजागर करते हुए समाज की कुरीतियों पर व्यंग्य किया। इसके अलावा अंग्रेजी साहित्य के पहलुओं पर भी चर्चा की गई। कॉलेज की प्राचार्य डॉ. चेतना सहरावत ने विद्यार्थियों को बताया कि पावर प्वाइंट प्रजेंटेशन से विद्यार्थियों को जोड़ना ई-लर्निंग की तरफ एक बेहतर कदम हैं। ऐसे कार्यक्रमों के जरिये ग्रामीण परिवेश से आने वाले विद्यार्थियों को ई-लर्निंग के बारे में जानकारी दी जाएगी।

डॉ. चेतना सहरावत ने कहा कि विद्यार्थियों को इस प्रकार के कार्यक्रमों में हिस्सा लेना चाहिए और डिजिटल से जुड़ना चाहिए। उन्होंने विद्यार्थियों को संबोधित करते हुए कहा कि विद्यार्थी देश का भविष्य हैं, इसलिए देश में हो रही सभी घटनाओं की जानकारी इनको होनी चाहिए। इस मौके पर कॉलेज के सभी प्राध्यापक, विद्यार्थी और स्टाफ सदस्य मौजूद रहे।

Posted By: Jagran