Move to Jagran APP

सेक्टर-43 आरडब्ल्यूए प्रतिनिधियों ने निगम आयुक्त को सौंपा ज्ञापन

शुक्रवार को सेक्टर-43 आरडब्ल्यूए प्रतिनिधियों ने सेक्टर की समस्याओं के समाधान के लिए नगर निगम आयुक्त यशपाल यादव से मुलाकात की और ज्ञापन सौंपा। सेक्टर के प्रधान संजीव लांबा ने इलाके में कम्युनिटी सेंटर बनाने, पार्क का रख-रखाव, सड़कों की मरम्मत, सीवर व ड्रेनेज व साफ-सफाई से जुड़ी समस्याओं से आयुक्त को अवगत कराया।

By JagranEdited By: Published: Fri, 18 Jan 2019 08:00 PM (IST)Updated: Fri, 18 Jan 2019 08:00 PM (IST)
सेक्टर-43 आरडब्ल्यूए प्रतिनिधियों ने निगम आयुक्त को सौंपा ज्ञापन
सेक्टर-43 आरडब्ल्यूए प्रतिनिधियों ने निगम आयुक्त को सौंपा ज्ञापन

संवाद सहयोगी, नया गुरुग्राम: शुक्रवार को सेक्टर-43 आरडब्ल्यूए प्रतिनिधियों ने सेक्टर की समस्याओं के समाधान के लिए नगर निगम आयुक्त यशपाल यादव से मुलाकात की और ज्ञापन सौंपा। सेक्टर के प्रधान संजीव लांबा ने इलाके में कम्युनिटी सेंटर बनाने, पार्क का रख-रखाव, सड़कों की मरम्मत, सीवर व ड्रेनेज व साफ-सफाई से जुड़ी समस्याओं से आयुक्त को अवगत कराया।

loksabha election banner

आरडब्ल्यूए प्रधान संजीव लांबा ने आयुक्त को बताया कि सेक्टर में पिछले 2 माह से साफ-सफाई व्यवस्था पूरी तरह से चरमराई हुई है। सेक्टर के लिए लगभग 11 सफाई कर्मचारी है लेकिन वह भी पिछले दो माह से नहीं आ रहे है। सेक्टर का क्षेत्रफल काफी बड़ा है और यहां की सफाई के लिए कम से कम 25 कर्मचारियों की जरूरत है। लांबा ने बताया कि सेक्टर को विकसित हुए लगभग 17 साल बीत चुके है लेकिन आज तक सेक्टर में न तो सामुदायिक भवन ही बना है और न ही मार्केट। इसी प्रकार सेक्टर की बाउंड्रीवाल का निर्माण भी नहीं हुआ है। हालांकि आयुक्त ने मार्केट विकसित करने का मामला एचएसवीपी से संबंधित बताया।

आरडब्ल्यूए प्रतिनिधियों ने बताया कि सेक्टर में लगभग 8 पार्क है और सभी की हालत दयनीय है, लोगों ने आयुक्त से पार्क के रख-रखाव की जिम्मेदारी आरडब्ल्यूए को सौंपने की भी गुजारिश की।

बैठक में आयुक्त यशपाल यादव ने आरडबल्यूए प्रतिनिधियों को आश्वासन दिया कि जल्द ही उनकी समस्याओं पर काम शुरू किया जाएगा। बाउंड्रीवाल एवं सेक्टर में मार्केट विकसित करने की जिम्मेदारी हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण की है अन्य मुद्दें पर जल्द ही संबंधित अधिकारी सेक्टर का निरीक्षण कर समस्याओं के निदान पर काम करेंगे।

आरडब्ल्यूए प्रतिनिधियों ने निगम के चीफ इंजीनियर एनडी वशिष्ठ, कार्यकारी अभियंता धर्मबीर मलिक व अन्य अधिकारियों से भी मुलाकात कर अपनी समस्याओं से अवगत कराया। इस दौरान आरडब्ल्यूए प्रधान संजीव लांबा, आरडब्ल्यूए सदस्य सतबीर ¨सह कादयान, संयुक्त सचिव महावीर ¨सह गोदारा, उप-प्रधान एलआर डांग, सदस्य प्रमोद भुटियानी, सुमन भुटियानी समेत अन्य पदाधिकारी मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.