जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: प्रॉपर्टी टैक्स नहीं जमा करने वाले प्रॉपर्टी टैक्स डिफाल्टरों पर नगर निगम की कार्रवाई दूसरे दिन भी जारी रही। दूसरे दिन की कार्रवाई में निगम की संयुक्त आयुक्त अपराजिता के नेतृत्व में छह प्रॉपर्टियों को सील किया गया।

नगर निगम की टीमों द्वारा जोन-1 क्षेत्र के नरसिंहपुर में एक प्रॉपर्टी को सील किया गया। इस प्रॉपर्टी पर 4.52 करोड़ का प्रॉपर्टी टैक्स बकाया है। इसके साथ ही जोन-2 क्षेत्र के सुखराली में 1.10 करोड़ रुपये और पालम विहार में एक प्रॉपर्टी पर 31.23 लाख रुपये का प्रॉपर्टी टैक्स बकाया होने के चलते दोनों प्रॉपर्टी को सील करने की कार्रवाई की गई।

सीलिग की कार्रवाई जोन-3 क्षेत्र में भी जारी रही। यहां सेक्टर-44 में यूनिट नंबर-105 को 6.78 लाख रुपये और सेक्टर-52ए स्थित एक प्रॉपर्टी को 57.55 लाख रुपये की अदायगी नहीं करने के चलते सीलिग की गई। इसके साथ ही जोन-4 क्षेत्र के सेक्टर-68 स्थित एरा लैंडमार्क की बिल्डिग को भी सील किया गया। इस पर 41 लाख रुपये प्रॉपर्टी टैक्स बकाया है। सीलिग अभियान में संयुक्त आयुक्त अपराजिता के साथ जोनल टैक्सेशन ऑफिसर विजय कपूर, देवेन्द्र कुमार, समीर श्रीवास्तव और दिनेश कुमार सहित टैक्स ब्रांच के अन्य कर्मचारी शामिल थे।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस