संवाद सहयोगी, नया गुरुग्राम: साइबर सिटी सेक्टर-43 रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन (आरडब्ल्यूए) का नया अध्यक्ष संजीव लांबा को चुना गया। जिला रजिस्ट्रार की ओर से आरडब्ल्यूए चुनाव संपन्न कराने के लिए नियुक्त प्रशासक महादेव शर्मा की देखरेख में चुनाव संपन्न हुआ, जिसमें संजीव को विजयी घोषित किया गया।

महादेव शर्मा ने बताया कि चुनाव में आरडब्ल्यूए के 339 सदस्यों को मत का प्रयोग करने का अधिकार था, जिसमें 230 सदस्यों ने अपने मत का प्रयोग किया। कुल मत में से 150 मत संजीव लांबा पक्ष को व 80 मत सुशीला यादव पक्ष को मिला। उन्होंने बताया कि पिछले तीन वर्षों से सेक्टर-43 आरडब्ल्यूए का चुनाव लंबित चल रहा था। ऐसे में नई कार्यकारी समिति से सेक्टर वासियों को कई उम्मीदें रहेंगी।

नवनिर्वाचित अध्यक्ष संजीव लांबा ने कहा कि उनकी टीम अपने चुनावी घोषणापत्र के हिसाब से सेक्टर के लोगों को साथ लेकर सभी विकास कार्य पर पूरी गंभीरता से काम करेगी। उनकी कोशिश रहेगी कि लोगों को किसी भी प्रकार की शिकायत का मौका नहीं दिया जाए। उन्होंने कहा कि सेक्टर के एन्हांसमेंट का मुद्दा, मार्केट विकसित कराने, सामुदायिक भवन का निर्माण, पार्किंग, एंट्री गेट, सड़कों व सेक्टर की सफाई, अवैध झुग्गियों हटाना, सुरक्षा व्यवस्था को मजबूत करना व समुचित बिजली आपूर्ति करवाने का काम किया जाएगा। लांबा के अलावा नई समिति में लाजपत राय डांग को उपाध्यक्ष, अनिल भाट को महासचिव, महाबीर ¨सह को संयुक्त सचिव, निखिल गुप्ता को कोषाध्यक्ष व कोमल महाजन, अंशु संपत, कर्नल रो¨बदर सिरोही, सुरेश कुमार नय्यर, अश्वनी वर्मा और सन्नी गुप्ता को कार्यकारी सदस्य चुना गया।

Posted By: Jagran