Move to Jagran APP

कीचड़ लगने पर ट्रक चालक को पीटकर अधमरा किया

नूरपुर मोड़ पर स्कूटी सवार दो युवकों ने कंक्रीट प्लांट के चालक को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया।

By JagranEdited By: Published: Mon, 24 Feb 2020 07:45 PM (IST)Updated: Mon, 24 Feb 2020 07:45 PM (IST)
कीचड़ लगने पर ट्रक चालक को पीटकर अधमरा किया
कीचड़ लगने पर ट्रक चालक को पीटकर अधमरा किया

संवाद सहयोगी, बादशाहपुर (गुरुग्राम): नूरपुर मोड़ पर स्कूटी सवार दो युवकों ने कंक्रीट प्लांट के चालक को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। ट्रक चालक का कसूर इतना था कि सड़क पर बने गड्ढे में ट्रक का टायर जाने से कीचड़ उछल कर स्कूटी सवार पर गिर गया। स्कूटी सवार ने अपने एक अन्य साथी को भी मौके पर बुला लिया। लाठी व पाइप से ट्रक चालक को जमकर पीटा। पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

loksabha election banner

मूल रूप से बिहार के भागलपुर जिले के श्रीपुर निवासी गुड्डू टीकली रोड स्थित गंगानिया मिक्सर प्लांट में बतौर ट्रक चालक कार्यरत है। वह दोपहर में अपने ट्रक को लेकर एसपीआर रोड की तरफ जा रहा था। नूरपुर मोड़ पर सड़क पर बने गड्ढे में पानी भरा हुआ है। जब उसका ट्रक इस पानी में से गुजरा तो पानी में कीचड़ बगल में स्कूटी सवार एक युवक पर जा गिरा। उस समय स्कूटी पर उस युवक की मां भी बैठी थी। स्कूटी सवार युवक ने ट्रक चालक के साथ मारपीट की।

उस समय उसकी मां ने बीच-बचाव कर ट्रक चालक को छुड़वा दिया। थोड़ी देर बाद जब ट्रक चालक पलड़ा मोड़ के पास पहुंचा, तो वह युवक अपने एक अन्य साथी के साथ पहुंचा और ट्रक रुकवा लिया। उन दोनों युवकों ने अपने हाथों में लिए पाइप आदि से ट्रक चालक गुड्डू को पीटना शुरू कर दिया। ट्रक चालक वहीं पर बेहोश हो गया। लोगों ने उसे बादशाहपुर के सोना देवी अस्पताल में भर्ती कराया।

अस्पताल ने मामले की सूचना बादशाहपुर पुलिस को दी। पुलिस ट्रक चालक के बयान लेने के लिए अस्पताल पहुंची। ट्रक चालक गुड्डू की हालत बेहद गंभीर बनी हुई है। वह बयान देने की स्थिति में भी नहीं है। गुड्डू की हालत ज्यादा गंभीर देख उसको बड़े अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। गुड्डू के परिजनों ने दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में उसको भर्ती कराया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.