जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: तेज रफ्तार कार ने बुधवार सुबह जय विहार इलाके में पांच वर्षीय बच्ची को कुचल दिया। उसे तत्काल नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। आरोपित कार सहित मौके से फरार हो गया। हालांकि कार का नंबर आसपास के लोगों ने नोट कर लिया है। इससे जल्द ही उसकी पहचान होने की उम्मीद है। राजेंद्रा पार्क थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

मूल रूप से उत्तर प्रदेश के बरेली जिले के गांव कमथेनी निवासी जितेंद्र कुमार जय विहार इलाके में परिवार सहित किराये पर रहकर टैक्सी चलाते हैं। उनकी बेटी घर से ही कुछ दूरी पर एक प्ले स्कूल में पढ़ती थी। बुधवार सुबह बच्ची लगभग 11 बजे स्कूल से अपनी मां के साथ आ रही थी। उसी दौरान पीछे से आई तेज रफ्तार कार ने कुचल दिया। आसपास के लोगों ने बुरी तरह घायल बच्ची को उठाकर नजदीक के एक निजी अस्पताल में पहुंचाया, जहां कुछ ही देर बाद उसे मृत घोषित कर दिया गया।

सूचना मिलते ही राजेंद्रा पार्क थाना पुलिस घटनास्थल के साथ ही अस्पताल पहुंची। जांच अधिकारी एएसआई धर्मबीर ने बताया कि अल्टो कार ने बच्ची को टक्कर मारी है। उसका नंबर पता चल गया है। जल्द ही आरोपित की पहचान कर उसे गिरफ्तार किया जाएगा।

इधर, इस घटना से इलाके के लोगों में काफी नाराजगी है। लोगों का कहना है कि भीड़भाड़ वाले इलाकों में तेज रफ्तार से वाहन निकलते हैं। ऐसे वाहन चालकों के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए। बता दें कि पिछले सप्ताह ही सेक्टर-23 मार्केट में एक तेज रफ्तार कार ने 12 महीने के बच्चे को उसकी मां के सामने कुचल दिया था। उसकी मौके पर ही मौत हो गई थी। इससे पहले भी रिहायशी इलाकों में सड़क हादसे हो चुके हैं।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस