जागरण संवाददाता, गुरुग्राम : अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में चार लोगों की मौत हो गई। रविवार दोपहर गुरुग्राम-फरीदाबाद रोड पर खुशबू चौक के नजदीक बाइक सवार को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। इससे बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। पहचान गांव नर¨सहपुर किराये पर रह रहे मूल रूप से सोनीपत के गन्नौर निवासी 45 वर्षीय नरेंद्र ¨सह के रूप में की गई। वह कॉल सेंटर में टैक्सी चलाते भी थे और कुछ टैक्सी चलवाते भी थे। डीएलएफ फेज-एक थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर शव का पोस्टमार्टम करा दिया।

दिल्ली-जयपुर हाईवे पर बिलासपुर के नजदीक रविवार को एक कंटेनर ने एक ट्रक में टक्कर मार दी। इससे पानीपत के गांव अलीशाह निवासी सलीम एवं मध्यप्रदेश के मुरैना निवासी रामकरण की मौत हो गई। स्थानीय थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

एक अन्य घटना में दिल्ली-गुरुग्राम एक्सप्रेस-वे पर गांव नर¨सहपुर के सामने रविवार रात अज्ञात वाहन ने एक युवक को पीछे से टक्कर मार दी। उन्हें नजदीक अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। मृतक की पहचान गांव नर¨सहपुर में रहकर एक निजी कंपनी में काम करने वाले राहुल के रूप में की गई। सेक्टर 37 थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। बता दें कि शहर से लेकर ग्रामीण इलाकों में सड़क दुर्घटनाएं बढ़ती जा रही हैं। अधिकतर दुर्घटनाएं तेज रफ्तार डंपर, ट्रक एवं कंटेनर की वजह से हो रही हैं। पिछले वर्ष 1075 दुर्घटनाएं हुई थीं। इनमें 442 लोग मौत के शिकार हुए थे।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप