Move to Jagran APP

जागरण प्रभाव: रेजांगला चौक पर पेयजल पाइप लाइन जोड़ी गई

सेक्टर 23 के आरडब्ल्यूए अध्यक्ष ब्रह्म प्रकाश यादव ने दैनिक जागरण का धन्यवाद किया है। उन्होंने बताया कि दैनिक जागरण के जागरण आपके द्वार कार्यक्रम से सेक्टर में सबसे महत्वपूर्ण इलाके रेजांगला चौक की समस्या का समाधान हो गया है। शनिवार को दैनिक जागरण ने जागरण आपके द्वार कार्यक्रम के तहत सेक्टर में जाकर समस्या का देखी थी। रेजांगला चौक पर पेयजल की पाइप लाइन टूटने के कारण पानी बर्बादी और सड़क टूटने का हाल लिया था।

By JagranEdited By: Published: Wed, 21 Nov 2018 05:40 PM (IST)Updated: Wed, 21 Nov 2018 06:44 PM (IST)
जागरण प्रभाव: रेजांगला चौक पर पेयजल पाइप लाइन जोड़ी गई
जागरण प्रभाव: रेजांगला चौक पर पेयजल पाइप लाइन जोड़ी गई

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: दैनिक जागरण में खबर छपते ही रेजांगला चौक के पास की पेयजल लाइन को जोड़ दिया गया। क्षतिग्रस्त पाइन के चलते रोजाना हजारों लीटर पानी बह जाता था, जिससे सड़क भी जर्जर हो रही थी। वहीं कॉलोनी व सेक्टरों में पानी नहीं पहुंच रहा था।

loksabha election banner

सेक्टर-23 के आरडब्ल्यूए अध्यक्ष ब्रह्म प्रकाश यादव ने दैनिक जागरण का धन्यवाद किया है। दैनिक जागरण के 'जागरण आपके द्वार' कॉलम में इस समस्या को बुधवार को प्रमुखता से प्रकाशित किया गया था, जिसके बाद अधिकारियों ने मौके पर जाकर हालात देखे। पाइप लाइन की खोदाई कर मरम्मत कर दी गई। यही नहीं जर्जर सड़क का भी नवनिर्माण किया जा रहा है। पीडब्ल्यूडी मंत्री राव नरबीर ने खुद पहल कर सारे कार्य कराए।

रेजांगला चौक भारत-चीन युद्ध के समय रेजांगला पोस्ट पर शहीद हुए सैनिकों की याद में बनाया गया है। यह चौक सेक्टर 23, 23ए, पालम विहार, न्यू पालम विहार और शीतला माता रोड को जोड़ता है। काफी महत्वपूर्ण चौराहा है जहां लीकेज के कारण पीने का पानी सड़क पर फैला रहता था और पानी के कारण सड़क टूट गई थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.