Move to Jagran APP

बदलाव रैली के बाद दिखेगा बदलाव: सतबीर पहलवान

संवाद सहयोगी, सोहना : कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पहलवान सतबीर खटाना ने मंगलवार को शहर में दुकान दुकान पर पहुंचकर व्यापारियों व शहर के लोगों को दीवाली की शुभकामनाएं दी। साथ ही उन्होंने 10 नवंबर को सोहना की अनाज मंडी में सुबह 10 बजे कांग्रेस की बदलाव रैली में पहुंचने के लिए निमंत्रण भी दिया। इस कांग्रेस की बदलाव रैली के मुख्य अतिथि व वक्ता कांग्रेस के मीडिया प्रभारी न प्रवक्ता चौधरी रणदीप ¨सह सुरजेवाला होगें। कांग्रेसी नेता सतबीर पहलवान ने कहा कि दीवाली हम सब के लिए खुशी लेकर आता है

By JagranEdited By: Published: Tue, 06 Nov 2018 02:57 PM (IST)Updated: Tue, 06 Nov 2018 02:59 PM (IST)
बदलाव रैली के बाद दिखेगा बदलाव: सतबीर पहलवान
बदलाव रैली के बाद दिखेगा बदलाव: सतबीर पहलवान

संवाद सहयोगी, सोहना: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पहलवान सतबीर खटाना ने मंगलवार को शहर में दुकान-दुकान पर पहुंचकर व्यापारियों व शहर के लोगों को दीपावली की शुभकामनाएं दी। साथ ही उन्होंने 10 नवंबर को सोहना की अनाज मंडी में सुबह 10 बजे कांग्रेस की बदलाव रैली में पहुंचने के लिए निमंत्रण भी दिया। इस कांग्रेस की बदलाव रैली के मुख्य अतिथि व वक्ता कांग्रेस के मीडिया प्रभारी न प्रवक्ता चौधरी रणदीप ¨सह सुरजेवाला होगें। कांग्रेसी नेता सतबीर पहलवान ने कहा कि दीवाली हम सब के लिए खुशी लेकर आता है इस पर्व को हमें हंसी-खुशी मनाना चाहिए। उनके साथ इस अवसर पर शौराज खटाना, एडवोकेट राजकिशोर, बबली पहलवान, लीलू गूर्जर जिन्नी पहलवान,सहित अनेक लोग थे।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.