Move to Jagran APP

शहीद व देश के प्रति अपशब्द बोलना छात्र को पड़ा भारी

शहीद व देश के प्रति अपशब्द बोलना एक छात्र को भारी पड़ गया। अन्य छात्रों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी। स्थानीय थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है। बाबा गुरुवचन ¨सह मेमोरियल कॉलेज परिसर में सोमवार दोपहर 12 बजे अफरातफरी का माहौल हो गया। कॉलेज के एक छात्र ने मोबाइल फोन पर शहीद व ¨हदुस्तान के बारे में गलत टिप्पणी कर दी थी। वीडियो वायरल हो गया था। जब अन्य छात्रों को पता चला कि मोबाइल पर अपशब्द बोलकर वीडियो वायलर

By JagranEdited By: Published: Tue, 19 Feb 2019 08:33 PM (IST)Updated: Tue, 19 Feb 2019 08:33 PM (IST)
शहीद व देश के प्रति अपशब्द बोलना छात्र को पड़ा भारी
शहीद व देश के प्रति अपशब्द बोलना छात्र को पड़ा भारी

संस, सोहना (गुरुग्राम): शहीद व देश के प्रति अपशब्द बोलना एक छात्र को भारी पड़ गया। अन्य छात्रों द्वारा न केवल उसकी जमकर पिटाई की गई बल्कि उससे ¨हदुस्तान ¨जदाबाद, पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगवाए गए। यही नहीं तिरंगा हाथ पकड़वाकर परिसर के चक्कर लगवाए। स्थानीय थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

loksabha election banner

बाबा गुरुवचन ¨सह मेमोरियल कॉलेज परिसर में सोमवार दोपहर 12 बजे अफरातफरी का माहौल पैदा गया। कॉलेज के एक छात्र ने मोबाइल फोन पर शहीद व देश के बारे में गलत टिप्पणी कर दी थी। इसका वीडियो वायरल हो गया था। जब अन्य छात्रों को पता चला कि मोबाइल पर अपशब्द बोलकर वीडियो वायरल करने वाला उनके ही कॉलेज का छात्र है तो सभी ने उसे पकड़ लिया। विवाद बढ़ने पर ¨प्रसिपल को पुलिस बुलानी पड़ी। इसके बाद पुलिस छात्र को लेकर चली गई। इस मामले में कॉलेज के ¨प्रसिपल एमएस खत्री ने अनभिज्ञता जताते हुए कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया।

...

कॉलेज के छात्रों की आपसी मारपीट के मामले में एक छात्र को चोटें लगी है जिसका डॉक्टरी मुआयना करा दिया गया। शिकायत मिलती है तो तो आगे की कार्रवाई की जाएगी।

-अर¨वद दहिया, सिटी थाना प्रभारी, सोहना


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.