Move to Jagran APP

रात भर बिजली रही गुल, लोगों ने किया प्रदर्शन

रात भर बिजली नहीं होने से परेशान लोगों ने दूसरी जगह का ट्रांसफार्मर उतरवाकर सी ब्लॉक में लगवाया - एक हफ्ते से गंभीर बिजली संकट से जूढ रहे थे लोग

By JagranEdited By: Published: Wed, 15 Aug 2018 07:09 PM (IST)Updated: Wed, 15 Aug 2018 07:09 PM (IST)
रात भर बिजली रही गुल, लोगों ने किया प्रदर्शन
रात भर बिजली रही गुल, लोगों ने किया प्रदर्शन

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: पालम विहार के सी ब्लॉक के गुस्साए लोगों ने कॉलोनी के स्वतंत्रता दिवस समारोह में हंगामा किया। कॉलोनी के लोगों ने बताया कि सी ब्लॉक में पूरी रात बिजली नही थी। लोग सड़क पर देर रात उतर आए। गर्मी के कारण लोग काफी परेशानी में थे। लोगों ने आरोप लगाया कि सुबह सबेरे जब लोगों ने यह समस्या लेकर पालम विहार आरडब्ल्यूए के पास गए तो आरडब्ल्यूए ने उनकी बात पर ध्यान नहीं दिया। गुस्साए लोगों ने स्वतंत्रता दिवस समारोह के दौरान प्रदर्शन किया।

loksabha election banner

सी ब्लॉक के गुस्साए लोगों ने आरडब्ल्यूए के खिलाफ पुलिस को शिकायत दी। प्रदर्शन कर रहे लोगों ने बताया कि पिछले एक हफ्ते से सी ब्लॉक में बिजली की गंभीर समस्या हो रही थी। एक ट्रांसफार्मर बदला गया था लेकिन वह पुराना था। 14 अगस्त की रात एक बजे कोई तार टूटा और पूरी रात बिजली गुल रही है। मंगलवार की रात खराब ट्रांसफार्मर लगाए जाने की शिकायत लोगों ने की। देर रात एक बजे ट्रांसफार्मर बदला गया मगर वह चल नहीं सका। यहां तीन बार ट्रांसफार्मर बदले गए मगर सभी पुराने ट्रांसफार्मर थे। पालम विहार कॉलोनाइजर इलाका है और यहां प्रबंधन की जिम्मेदारी आरडब्ल्यूए के पास है।लोगों का आरोप था कि बिजली इंफ्रास्ट्रक्चर संबंधित भेदभाव सी ब्लॉक के साथ ही हो रहा है।

गुस्साए लोगों ने आरडब्ल्यूए पदाधिकारी के घरों के पास के ट्रांसफार्मर उतरवाकर सी ब्लॉक में लगवाया। तब इलाके में शाम के वक्त बिजली आ सकी। इसके पहले स्वतंत्रता दिवस समारोह के लिए दूसरे ट्रांसफार्मर से लाइन जोड़कर इलाके में बिजली की व्यवस्था थोड़ी देर के लिए की गई थी। बाद में उसे हटा दिया गया। बता दे कि सी ब्लॉक के लोग काफी समय से बिजली संबंधित समस्या के कारण परेशान है। वे पीडब्ल्यूडी मंत्री राव नरबीर से भी इस समस्या के समाधान के लिए मिल चुके हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.