Move to Jagran APP

जरावता की जीत पर समर्थकों ने निकाला विजय जुलूस

भारतीय जनता पार्टी की टिकट पर चुनाव जीतकर विधायक बने सत्यप्रकाश जरावता का आज क्षेत्र भर में विजय जुलूस निकाला गया।

By JagranEdited By: Published: Fri, 25 Oct 2019 08:16 PM (IST)Updated: Mon, 28 Oct 2019 06:36 AM (IST)
जरावता की जीत पर समर्थकों ने निकाला विजय जुलूस
जरावता की जीत पर समर्थकों ने निकाला विजय जुलूस

संवाद सहयोगी, पटौदी: भारतीय जनता पार्टी के टिकट पर चुनाव जीतकर विधायक बने सत्यप्रकाश जरावता का शुक्रवार को क्षेत्र भर में विजय जुलूस निकाला गया। इस दौरान जगह-जगह उनका स्वागत किया गया तथा जीत की खुशी में कार्यकर्ताओं ने उन्हें फूल मालाओं से लाद दिया।

loksabha election banner

गुरुग्राम से प्रारंभ हुआ जरावता का विजय जलूस वाटिका सिटी, मानेसर, पचगांव बिलासपुर, भोड़ाकलां होते हुए पटौदी पहुंचा। मार्ग में जगह-जगह भाजपा कार्यकर्ताओं एवं समर्थकों ने उनका फूल मालाओं से जोरदार स्वागत किया। इस अवसर पर अनेक लोगों ने लड्डू बांटकर खुशी का इजहार किया तो अनेक कार्यकर्ता ढोल की थाप पर जमकर झूमे। इस दौरान सत्य प्रकाश जरावता ने भारी मतों के अंतर से विजयी बनाने के लिए लोगों का आभार व्यक्त किया तथा कहा कि यह जीत उनकी व्यक्तिगत जीत न होकर समस्त भारतीय जनता पार्टी, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मुख्यमंत्री मनोहर लाल, समस्त भाजपा कार्यकर्ताओं तथा क्षेत्र की जनता की जीत है।

जरावता ने उम्मीद जाहिर की कि राज्य में फिर से भाजपा सरकार बनेगी। उन्होंने कहा कि वे क्षेत्र के लिए 24 घंटे उपलब्ध रहेंगे तथा हर न्यायोचित समस्या का समाधान करवाएंगे। वे मुख्यमंत्री मनोहर लाल की तर्ज पर समस्त क्षेत्र का समान विकास करवाएंगे तथा रोजगार के अवसर उपलब्ध करवाने के साथ-साथ पटौदी के चहुंमुखी विकास में अपना पूरा योगदान देंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.