Move to Jagran APP

जलभराव की समस्या पर मारुति कुंज के लोग मिले नयागांव वालों से

मारुति कुंज रोड पर जमा गंदे पानी की समस्या को लेकर मारुति कुंज के लोग सोमवार को नयागांव पहुंचे।

By JagranEdited By: Published: Mon, 16 Mar 2020 07:41 PM (IST)Updated: Mon, 16 Mar 2020 08:11 PM (IST)
जलभराव की समस्या पर मारुति कुंज  के लोग मिले नयागांव वालों से
जलभराव की समस्या पर मारुति कुंज के लोग मिले नयागांव वालों से

संवाद सहयोगी, बादशाहपुर: मारुति कुंज रोड पर जमा गंदे पानी की समस्या को लेकर मारुति कुंज के लोग सोमवार को नयागांव पहुंचे। मारुति कुंज के लोगों ने नयागांव के लोगों से इस जलभराव की समस्या के बारे में चर्चा की। नयागांव के लोगों ने कहा कि प्रशासन को इस पानी की निकासी का स्थायी समाधान निकालना चाहिए।

loksabha election banner

मारुति कुंज रोड पर गंदे पानी के जलभराव से मारुति कुंज कॉलोनी के और आसपास की कॉलोनियों के लोग बेहद परेशान हैं। लोगों ने इस समस्या के समाधान के लिए जनप्रतिनिधियों से लेकर प्रशासनिक अधिकारियों तक गुहार लगा ली। समस्या का कोई हल नहीं निकल पा रहा है।

सोमवार को मारुति कुंज सोसायटी के प्रधान विजय सांगवान, नयागांव के सरपंच सुरज्ञान खटाना, पूर्व चेयरमैन सुखबीर खटाना, अजीत तंवर, एसपी शाह, जोगिदर चौधरी, रवि खटाना सहित काफी लोग नयागांव पहुंचे। नयागांव में बलराज भड़ाना, त्रिलोक भड़ाना, पंचायत सदस्य इंद्राज आदि से इस पानी के समाधान के लिए चर्चा की।

नया गांव के लोगों ने कहा कि प्रशासन को इस पानी का पक्का समाधान करना चाहिए। नया गांव के लोग पानी जानबूझकर नहीं छोड़ रहे हैं। इस बात के लिए गांव को बिना वजह बदनाम किया जा रहा है। लोगों का जो घरों में इस्तेमाल होने वाला पानी ही बाहर जा रहा है। कोई भी व्यक्ति पानी को अपने घर में तो रोक नहीं सकता है।

बलराज भड़ाना ने बताया कि लोग उनसे मिलने आए थे। सभी से चर्चा होने के बाद यह निष्कर्ष निकला कि मारुति कुंज के वृद्ध आश्रम में बैठकर इस जलभराव का स्थायी समाधान निकालने के लिए चर्चा की जाए। जब तक कोई स्थाई समाधान नहीं निकलता है। गांव के लोग अपने स्तर पर पानी रोकने के लिए तैयार हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.