जासं, गुरुग्राम: एनवायरो द्वारा वाटिका इंडिया नेक्सट टाउनशिप में पांच दिन का डांडिया नाइट कार्यक्रम चल रहा है। कार्यक्रम के पहले दिन शाम छह बजे से ही सेंट्रल लान, सेवेन लैंप्स सेक्टर-82 में लोगों में उत्साह देखने को मिला। इस दौरान म्यूजिकल चेयर और डांस प्रतियोगिता कराई गई। विजेताओं को पुरस्कृत किया गया। कोरोना महामारी से बचाव को लेकर सभी सावधानी बरती गई। भोजन, हस्तशिल्प और कपड़ों के स्टाल भी लगाए गए। दूसरी तरफ मैप्सको माउंटविले में भी नवरात्र के अवसर पर डांडिया नाइट हुई। कार्यक्रम की शुरुआत मुख्य अतिथि मैप्सको ग्रुप के निदेशक राहुल सिगला ने की। इसमें सभी आयु वर्ग के लिए मजेदार खेल, जादू शो और टैटू बनाने की प्रतियोगिता कराई गई।

शिविर में 65 लोगों ने कराई नेत्र जांच

जासं, गुरुग्राम: श्रीराम मंदिर, सेक्टर-पांच में लगे निशुल्क नेत्र जांच शिविर में 65 लोगों ने नेत्र जांच करवाई। सेक्टर-तीन, चार और छह के आरडब्ल्यूए अध्यक्ष दिनेश वशिष्ठ ने बताया कि शिविर दयाल आई सेंटर के सहयोग से लगाया गया। इसमें डा. विनीता शर्मा के साथ उनके सहयोगी सुरेंद्र शर्मा और अनुज ने लोगों की नेत्र जांच की। इस मौके पर श्रीराम मंदिर ट्रस्ट के चेयरमैन पवन सपड़ा ने कहा कि नेत्र हमारे शरीर का एक अभिन्न अंग है। हमें अपनी आंखों को अच्छी देखभाल करनी चाहिए और समय समय पर जांच भी करवाते रहना चाहिए।

मेडिटेशन शिविर में दो सौ लोग हुए शामिल

वि., गुरुग्राम: कमला नेहरू पार्क, गुरुद्वारा रोड में श्री श्याम परिवार फाउंडेशन ने मेडिटेशन शिविर लगाया गया। संस्था के सचिव प्रिस मंगला ने बताया कि यह दूसरा नि:शुल्क मेडिटेशन शिविर लगाया गया है। अब हर रविवार को नि:शुल्क मेडिटेशन शिविर लगाया जाएगा। श्री श्याम परिवार फाउंडेशन के जैकमपुरा टीम के अध्यक्ष अभिषेक अग्रवाल ने बताया कि शिविर में लगभग दो सौ लोगों ने हिस्सा लिया। उपस्थित सभी लोगों को बताया गया कि रोजाना योग करें और ध्यान लगाएं। इस मौके पर फाउंडेशन के अध्यक्ष पुनीत अग्रवाल, कल्पना गुप्ता, मोनिका छाबरा, प्रीति गुप्ता, शालिनी अग्रवाल, दीपक मंगला, सुनील ठाकरान और सुभाष बंसीवाला मौजूद रहे।

Edited By: Jagran