Move to Jagran APP

जहरखुरानी गिरोह का एक बदमाश गिरफ्तार

चोरी व लूट की वारदात को अंजाम देने वाले जहरखुरानी गिरोह के एक सदस्य को क्राइम ब्रांच मानेसर की टीम ने रविवार शाम गांव बसई चौक के नजदीक से गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 26 Oct 2020 06:15 PM (IST)Updated: Mon, 26 Oct 2020 10:00 PM (IST)
जहरखुरानी गिरोह का एक बदमाश गिरफ्तार
जहरखुरानी गिरोह का एक बदमाश गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: चोरी व लूट की वारदात को अंजाम देने वाले जहरखुरानी गिरोह के एक सदस्य को क्राइम ब्रांच मानेसर की टीम ने रविवार शाम गांव बसई चौक के नजदीक से गिरफ्तार किया है। उसकी पहचान पश्चिम बंगाल के दक्षिण दीनाजपुर जिले के गांव मलीहार निवासी सद्दाकउल इस्लाम के रूप में की गई। उसने स्वीकार किया कि वह अपने साथियों के साथ मिलकर चोरी व लूट की वारदात को अंजाम देता था। वह पहले अपने साथियों के साथ मिलकर कोल्डड्रिक में जहरीला पदार्थ मिलाता था। फिर धोखे से जिसके साथ वारदात करनी होती थी, उसे पिला देता था। बेहोश होने के बाद वारदात को अंजाम देता था।

loksabha election banner

पिछले साल 18 मई को सेक्टर-50 की झुग्गियों में रहने वाले मूल रूप से पश्चिम बंगाल निवासी महराव अली को जिला अस्पताल में बेहोशी अवस्था में भर्ती कराया गया था। पूछताछ करने पर उन्होंने बताया था कि 17 मई को वह रिक्शा लेकर शीशपाल चौक पर पहुंचे थे। वहां से दो युवक गांव घाटा के लिए बैठे थे। बीच रास्ते में दोनों ने उन्हें कोल्डड्रिक पीने के लिए दी थी। कुछ ही देर बाद वह बेहोश हो गए थे। इसके बाद दोनों रिक्शा व उनकी जेब से 490 रुपये लेकर फरार हो गए थे। शिकायत के आधार पर सेक्टर-50 थाना पुलिस ने मामला दर्ज किया था। तभी से आरोपितों की तलाश की जा रही थी। अब जाकर सफलता हासिल हुई है।

सहायक पुलिस आयुक्त (क्राइम) प्रीतपाल का कहना है कि आरोपित को सोमवार दोपहर अदालत में पेश कर पूछताछ के लिए छह दिन की रिमांड पर लिया गया है। पूछताछ से साफ होगा कि वह कबसे वारदात कर रहा था। कितने लोगों के साथ वारदात की। प्रारंभिक पूछताछ के मुताबिक वह कार में सवारी बैठाकर उनके साथ लूटपाट करता था। जहरीला पदार्थ पिलाने के बाद जब सवारी बेहोश हो जाते थे, फिर लूटपाट करके उन्हें कहीं फेंक देता था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.