Move to Jagran APP

पिता का दोस्त बनकर खाते से उड़ा लिए एक लाख

शातिर ठग लोगों को ठगने के लिए नए-नए तरीके अपना रहे हैं। पुलिस व प्रशासन के बार-बार जागरूक करने के बाद भी लोग इन ठगों के झांसे में आ जाते हैं।

By JagranEdited By: Published: Thu, 30 Jun 2022 05:53 PM (IST)Updated: Thu, 30 Jun 2022 06:38 PM (IST)
पिता का दोस्त बनकर खाते से उड़ा लिए एक लाख
पिता का दोस्त बनकर खाते से उड़ा लिए एक लाख

जासं, गुरुग्राम: शातिर ठग लोगों को ठगने के लिए नए-नए तरीके अपना रहे हैं। पुलिस व प्रशासन के बार-बार जागरूक करने के बाद भी लोग इन ठगों के झांसे में आ जाते हैं। रोजवुड सिटी में रहने वाले एक व्यक्ति को शातिर ठग ने पिता का दोस्त बनकर फोन किया। खाते में राशि ट्रांसफर करने के नाम पर पूरी जानकारी हासिल कर उसके खाते से एक लाख रुपये उड़ा लिए। साइबर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। रोजवुड सिटी के रहने वाले श्रीपाल नामक व्यक्ति ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि उनके पास किसी व्यक्ति का फोन आया। फोन करने वाले व्यक्ति ने उनके पिता का दोस्त बताया। उसने कहा कि उनके पिता ने 25 हजार उनके खाते में ट्रांसफर करने को कहा है। रकम ट्रांसफर करने के लिए पूरी जानकारी ले ली। खाते की जानकारी देते ही उनके खाते से एक लाख रुपये ट्रांसफर हो गए।

loksabha election banner

चोरी की मोटरसाईकिल के साथ एक गिरफ्तार

जासं, गुरुग्राम: सेक्टर-37 थाना पुलिस ने एक युवक को चोरी की मोटरसाइकिल के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस नाकेबंदी कर वाहनों की चेकिग कर रही थी। उसी दौरान एक युवक मोटरसाइकिल से आया। युवक ने अपना नाम प्रवीण बताया। पुलिस ने दस्तावेज मांगे तो वह कोई दस्तावेज नहीं दिखा पाया। जांच करने पर पता लगा कि मोटरसाइकिल चोरी की है। युवक ने बताया कि उसने यह मोटरसाइकिल तीन हजार रुपये में खरीदी थी। पुलिस जांच में सामने आया कि यह मोटरसाइकिल 24 अक्टूबर 2021 को मोहम्मदपुर गांव में एक दुकान के पास चोरी हुई थी। केयर टेकर का पेड़ से लटका मिला शव, हत्या की आशंका

संस, सोहना (गुरुग्राम): दमदमा रोड के किनारे एक पेड़ पर युवक का शव लटका मिलने से सनसनी फैल गई। युवक की पहचान मथुरा जिले के गांव आजमपुर निवासी कालू गांव के रूप में हुई। वह बेरका में एक फार्महाउस में पत्नी तथा तीन बच्चों के साथ रहकर फार्महाउस की देखरेख करता था।

पत्नी ने पुलिस के सामने आशंका जताई कि उसके पति की किसी ने हत्या कर शव पेड़ से लटका दिया। सोहना सिटी थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है। उनकी पत्नी ने पुलिस को बताया कि कालू सब्जी लेने के लिए बुधवार शाम फार्महाउस से निकला था। देर रात तक पति घर नहीं पहुंचा तो आसपास पता लगाया पर वह नहीं मिला। जांच अधिकारी रज्जाक का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही जांच आगे बढ़ेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.