जागरण संवाददाता, गुरुग्राम

श्रीमाता शीतला देवी श्राइन बोर्ड के नौ सदस्य मनोनीत किए गए हैं। इन सदस्यों में भाजपा के पुराने कार्यकर्ता शामिल हैं। भाजपा के वरिष्ठ कार्यकर्ताओं को इस तरह के सम्माननीय पदों पर मनोनीत किए जाने से भाजपा जिला अध्यक्ष गार्गी कक्कड़ गदगद हैं। उनका कहना है कि कार्यकर्ताओं का सम्मान ही पार्टी की बड़ी जीत है।

शीतला माता मंदिर शहर के प्राचीन मंदिरों में से एक है। इस मंदिर में आसपास ही नहीं बल्कि दूर-दराज के श्रद्धालु भी दर्शनों के लिए आते हैं। काफी भीड़ भाड़ होने के कारण मंदिर में अव्यवस्थाओं का आलम रहता था। इस को व्यवस्थित करने के लिए सरकार ने मंदिर प्रबंधन अपने हाथ में ले लिया। श्रीमाता शीतला श्राइन बोर्ड का गठन किया गया। यह बोर्ड ही मंदिर की देखरेख करता है। बोर्ड के सदस्यों का कार्यकाल पूरा होने पर स्थानीय निकाय विभाग ने नए सदस्य मनोनीत किए हैं।

नए मनोनीत किए गए सदस्यों में सेक्टर-15 पार्ट-टू की रहने वाली अजीत बेनीवाल, सेक्टर-14 के अरुण माहेश्वरी, विजय पार्क के तिलक राज मल्होत्रा, दौलताबाद के ब्रहम प्रकाश, अशोक विहार के राम सजन, सेक्टर-49 निवासी यादराम बंसल, तिगरा गांव के रघुवर दयाल भारद्वाज, सेक्टर-31 की पूजा खेत्रपाल तथा हरियाणा कला परिषद के निदेशक संजय भसीन शामिल है।

संजय भसीन को बोर्ड का सदस्य बनाए जाने पर निष्ठा सांस्कृतिक मंच के चेयरमैन सुभाष सिगला, सचिव योगेश गुप्त, रमेश कालड़ा, अर्पित भसीन, हरजीत सिंह, केके गांधी, जगभूषण गुप्ता, गोल्डी सिगला, कमल यादव, रजनीश भनौट, मनीष अरोड़ा, अंकुश भसीन, रविद्र जैन, विनोद गुप्ता, शरद गोयल, सतीश सिगला, जगदीश यादव, महेश चतुर्वेदी, भीष्म भारद्वाज, विजय अग्रवाल, कैलाश वर्मा, नवीन गुप्ता, कमल संदूजा सहित भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने बधाई दी है।

Edited By: Jagran