गुरुग्राम [आदित्य राज]। गुरुग्राम के ज्योति पार्क इलाके में दिनदहाड़े एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। मृतक की पहचान विकास के रूप में की गई है। बताया जाता है बदमाशों ने विकास को 25 से अधिक गोलियां मारी हैं। गुरुग्राम में अब तक इतनी गोलियां किसी वारदात में नहीं चली हैं। मिली जानकारी के मुताबिक चार बाइक सवार और एक स्कॉर्पियो गाड़ी में सवार बदमाशो ने चारों तरफ से घेरकर दिनदहाड़े वारदात को अंजाम दिया। मौके पर तीन दर्जन से ज्यादा कारतूस के खोल रोड पर मिले हैं।

बता दें कि विकास उर्फ विक्की बलदेव नगर का रहने वाला है। फ़िरोजगांधी कॉलोनी में विकास अपनी गाड़ी क्रेटा में सवार था। पुलिस के मुताबिक विकास गैंगस्टर बिंदर गुर्जर का करीबी बताया जा रहा है। शहर में पिछले 24 घंटे के अंदर यह दूसरी हत्या है। 

शुरुआती जांच में पैसों के लेनदेन को लेकर हत्या किए जाने की आशंका जताई जा रही है। फिलहाल न्यू कॉलोनी थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

आपसी कहासुनी में युवक की गोली मारकर हत्या

इससे पहले गुरुग्राम के खांडसा रोड शिवजी पार्क इलाके में बृहस्पतिवार शाम एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। उसकी पहचान गांधी नगर निवासी 22 वर्षीय मनन गुर्जर के रूप में की गई। उसे सीने में गोली लगी थी। पुलिस ने इस हत्याकांड में तीन आरोपितों को शुक्रवार को गिरफ्तार किया है। पूछताछ में बताया कि कहासुनी होने पर मनन ने रॉड उठा लिया था, बचाव में गोली चलाई थी। गोली सीधे सीने को भेदती हुई पार निकल गई थी।

प्रारंभिक जांच के मुताबिक गांधी नगर निवासी मनन के रिश्तेदार की दुकान शिवजी पार्क में है। उसी के नजदीक वह प्रतिदिन चार-पांच युवकों के साथ बैठता था। बृहस्पतिवार शाम लगभग चार बजे भी सभी एक साथ बैठकर हंसी-मजाक कर रहे थे। उसी दौरान किसी बात पर मनन की सभी से कहासुनी हो गई। बात इतनी बिगड़ गई कि एक ने उसे गोली मार दी। सीने में गोली लगते ही वह वहीं पर गिर गया। इसके बाद सभी फरार हो गए। आसपास के लोगों ने उसे मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया, जहां कुछ देर बाद ही उसने दम तोड़ दिया।

वारदात की सूचना मिलते ही स्थानीय थाना पुलिस से लेकर क्राइम ब्रांच की कई टीमें मौके पर पहुंचीं। सभी ने जांच तेज कर दी है। शहर में जगह-जगह नाके लगाकर वाहनों की जांच शुरू कर दी गई है। आसपास के लोगों का कहना है कि अक्सर सभी युवकों के बीच कहासुनी होती थी। सभी प्रतिदिन शाम को एक जगह जुटते थे।

Posted By: Mangal Yadav

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस