Move to Jagran APP

युवती को उसी के कमरे में बनाया हवस का शिकार, सिर्फ 3 दिन पुरानी थी मुलाकात Gurugram News

बताया जा रहा है कि सिर्फ चंद दिनों की मुलाकात के दौरान युवक उस युवती से एकतरफा प्यार करने लगा लेकिन युवती की ओर से ऐसा कुछ नहीं था।

By JP YadavEdited By: Published: Mon, 30 Sep 2019 08:00 PM (IST)Updated: Tue, 01 Oct 2019 12:41 PM (IST)
युवती को उसी के कमरे में बनाया हवस का शिकार, सिर्फ 3 दिन पुरानी थी मुलाकात Gurugram News
युवती को उसी के कमरे में बनाया हवस का शिकार, सिर्फ 3 दिन पुरानी थी मुलाकात Gurugram News

गुरुग्राम, जेएनएन। शराब के नशे में युवती के साथ उसके दोस्त द्वारा दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पीड़िता एवं आरोपित दोनों अलग-अलग कंपनी में काम करते हैं लेकिन रहते आस-पास ही हैं। युवती द्वारा पुलिस को दी गई शिकायत में कहा गया है आरोपित रविवार रात शराब के नशे में युवती के कमरे में पहुंच गया और छेड़छाड़ करने लगा।

loksabha election banner

पीड़ित युवती के मुताबिक, विरोध करने पर जान से मारने की धमकी देते हुए दुष्कर्म किया। सेक्टर-14 थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। आरोपित की तलाश की जा रही है। यह भी बताया जाता है कि दोनों की जान-पहचान बहुत पुरानी नहीं है, बल्कि एकाध सप्ताह पहले दोनों मिले थे।

बताया जा रहा है कि सिर्फ चंद दिनों की मुलाकात के दौरान युवक उस युवती से एकतरफा प्यार करने लगा, लेकिन युवती की ओर से ऐसा कुछ नहीं था। वहीं, युवती की मानें तो एक दो दिन की सही जान-पहचान होने के चलते ही उसने युवक को कमरे में आने दिया। 

युवती का कहना है कि उसे जरा सा भी अंदाजा नहीं था कि उसका जानकार हैवानियत पर उतर जाएगा। युवती का कहना है कि चाहे कुछ हो जाए वह आरोपित को सजा दिलाकर रहेगी।

दिल्ली-NCR की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां पर करें क्लिक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.