गुरुग्राम [आदित्य राज]। दिल्ली से हरियाणा के गुरुग्राम शहर के नामी अस्पताल के एक डॉक्टर ने शनिवार को अपने फ्लैट में इंजेक्शन लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक के पिता ने अपनी बहू पर अवैध संबंध का आरोप लगाया है। इस वजह से दोनों के बीच मनमुटाव रहता था। गुरुग्राम सेक्टर-50 थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से साफ होगा कि किस चीज का इंजेक्शन लगाने से मौत हुई?

मृतक के पिता राजस्थान के भिवाड़ी में रहते हैं। उनके बेटे व बहू गुरुग्राम में सेक्टर-49 की एक सोसायटी में रहते थे। बहू एक निजी स्कूल में शिक्षक है। मृतक के पिता का कहना है कि बेटे ने ही बहू के अवैध संबंध के बारे में बताया था। इस वजह से उनका बेटा मानसिक रूप से परेशान चल रहा था। बेटे ने कई बार समझाने का प्रयास किया, लेकिन वह नहीं मानी। परेशान होकर उनके बेटे ने अपनी बेटी को घर से बाहर पढ़ने के लिए भेज दिया था।

पड़ोसी की सूचना पिता गुरुग्राम पहुंचे

बताया जाता है कि पड़ोसी की सूचना पर ड\क्टर के पिता शनिवार दोपहर गुरुग्राम पहुंचे। उन्हें बताया गया था कि बेटे की तबीयत काफी खराब है। जब वह गुरुग्राम पहुंचे तो बेटे को एक निजी अस्पताल में भर्ती करा दिया गया था। इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया। सेक्टर-50 थाना प्रभारी सुरेंद्र सिंह का कहना है कि पिता की शिकायत पर बहू के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज कर लिया गया है। रविवार को पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आने के बाद आगे की कार्रवाई तेज की जाएगी। जल्द ही पूरी सच्चाई सामने लाई जाएगी।

Coronavirus: निश्चिंत रहें पूरी तरह सुरक्षित है आपका अखबार, पढ़ें- विशेषज्ञों की राय व देखें- वीडियो

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस