Move to Jagran APP

क्लास रूम में छात्राओं से अश्लील बातें करता था टीचर, छूता था गंदे तरीके से Gurugram News

गुरुग्राम में एक शिक्षक को पुलिस ने हिरासत में लिया है। आरोप है कि टीचर छात्राओं से गलत हरकत करता था और उनसे गंदी-गंदी बातें करता था।

By Mangal YadavEdited By: Published: Mon, 09 Sep 2019 03:00 PM (IST)Updated: Mon, 09 Sep 2019 06:25 PM (IST)
क्लास रूम में छात्राओं से अश्लील बातें करता था टीचर, छूता था गंदे तरीके से Gurugram News
क्लास रूम में छात्राओं से अश्लील बातें करता था टीचर, छूता था गंदे तरीके से Gurugram News

गुरुग्राम, जेएनएन। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के सटे साइबर सिटी गुरुग्राम में एक शिक्षक को पुलिस ने हिरासत में लिया है। आरोप है कि टीचर छात्राओं से गलत हरकत करता था और उनसे गंदी-गंदी बातें करता था। आरोपित फरुखनगर के गांव खंडेलवला के राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में पढ़ाता है। अध्यापक पर दसवीं कक्षा की चार छात्राओं ने छेड़छाड़ और अश्लील बातें करने का आरोप लगाया। छात्राओं का कहना है कि अध्यापक कई दिनों से ऐसी हरकत कर रहा था। 

loksabha election banner

सोमवार को फिर से जब उसने एक छात्रा के साथ अश्लील हरकत की तो छात्राओं ने अपने परिजनों को बता दिया। परिजन स्कूल पहुंच गए और हंगामा कर पुलिस को सूचना दी। कुछ ही देर में फरुखनगर थाने की पुलिस टीम पहुंची और आरोपित अध्यापक को थाने ले आई।

छेड़छाड़ की घटना से इनकार 
आरोपित टीचर ने छेड़छाड़ की घटना से इनकार किया है। आरोपित ने सफाई दी कि छात्रा आज दूसरी ओर मुंह किए बैठे थी तो उसने कंधा पकड़कर सीधे बैठने को कहा था। साजिश के तहत आरोप लगाए गए हैं। जबकि छात्रा के परिजनों ने थाने में शिकायत दी कि आरोपित अध्यापक की नियुक्ति  इस स्कूल में 24 अगस्त को हुई थी। अगले दिन से ही उसने छात्राओं के साथ गलत बातें करनी व हरकत करनी शुरू कर दी।

फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। एसीपी (पटौदी) बीर सिंह ने कहा आरोपित को हिरासत में लेकर जांच की जा रही है।  जांच में आरोप सही पाए गए तो आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर
लिया जाएगा। 

पहले भी शिक्षक पर छात्राओं से छेड़छाड़ का लगा था आरोप
इससे पहले इसी साल अप्रैल में भी फरुखनगर में एक शिक्षक पर छात्राओं से छेड़छाड़ का आरोप लगा था। कालियावास गांव के सरकारी हाई स्कूल में एक टीचर पर कई छात्राओं ने छेड़छाड़ का आरोप लगाया था। नौवीं की छात्रा की शिकायत के बाद ग्रामीणों ने हंगामा किया था और स्कूल में ताला जड़ दिया था। नौवीं की छात्रा के अलावा अन्य छात्राओं ने भी टीचर पर कई गंभीर आरोप लगाए थे।

दिल्ली-NCR की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां पर करें क्लिक

ये भी पढ़ेंः नारनौल में खाना बनाते हुए फटा रसोई गैस सिलेंडर, परिवार के 12 लोग झुलसे 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.