सोहना गुरुग्राम, जागरण संवाददाता। क्षेत्र के विधायक संजय सिंह ने कहा कि शहर में केवल सफाई कराने के दावे विभागीय अफसर कर रहे हैं, जबकि सफाई नजर नहीं आती। अब वो, खुद मंगलवार व शुक्रवार को शहर में स्वच्छता अभियान चलाएंगे। साथ ही लापरवाह अधिकारियों को यहां से हटवाएंगे भी। विधायक ने यह बात शनिवार को शहर के हालात देखने के बाद कही। विधायक व्यापार मंडल के प्रधान मनोज बजरंगी की स्कूटी पर पीछे बैठकर शहर की हालत देखी। जहां भी उन्हें कोई समस्या नजर आई तुरंत संबंधित अधिकारी को कॉल कर जवाब-तलब किया।

लगेगी शिवमूर्ति, बनेगी सोहना की पहचान

उन्होंने कहा कि सोहना पहाड़ी पर शिवमूर्ति स्थापित की जाएगी, जिससे शिव नगरी सोहना की पहचान दूर से नजर आए। सफाई पर विशेष ध्यान दिया जाएगा। लोगों को भी स्वच्छता के प्रति जागरूक किया जाएगा।

बिना हेलमेट दोपहिया की सवारी

हालांकि विधायक ने स्कूटी पर दौरे में ट्रैफिक नियमों का पालन नहीं किया। ना तो उन्होंने हेलमेट लगा रखा था और ना ही स्कूटी चला रहे मनोज बजरंगी ने। लोगों ने जब इस तरफ उनका ध्यान दिलाया तो कहा दो किलोमीटर से भी कम रफ्तार में चल रहे हैं। हेलमेट लगाने से मोबाइल पर बात नहीं हो पाएगी। इस पर लोगों ने चुटकी लेते हुए कहा हेलमेट तो जरूरी है।

दिल्‍ली-एनसीआर की खबरों को पढ़ने के लिए यहां करें क्‍लिक

Posted By: Prateek Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस