Move to Jagran APP

गुरुग्राम में निजी कंपनी की सीनियर सेल्स मैनेजर की हत्या, ब्यॉयफ्रेंड के खिलाफ केस दर्ज

रिदा की बड़ी बहन तरन्नुम मसरूर चौधरी ने बताया कि उनकी बहन रिदा ने उन्हें 11 जुलाई की रात लगभग पौने नौ बजे वाट्सएप से वीडियो कॉल की थी। उस दौरान वह काफी परेशान थी।

By Mangal YadavEdited By: Published: Mon, 13 Jul 2020 03:33 PM (IST)Updated: Mon, 13 Jul 2020 04:25 PM (IST)
गुरुग्राम में निजी कंपनी की सीनियर सेल्स मैनेजर की हत्या, ब्यॉयफ्रेंड के खिलाफ केस दर्ज
गुरुग्राम में निजी कंपनी की सीनियर सेल्स मैनेजर की हत्या, ब्यॉयफ्रेंड के खिलाफ केस दर्ज

गुरुग्राम [ आदित्य राज]। Gurugram Crime News: दिल्ली से सटे हरियाणा के गुरुग्राम में सेक्टर-66 स्थित एक इंटीरियर डिजाइन कंपनी में सीनियर सेल्स मैनेजर 28 वर्षीय रिदा मसरूर चौधरी की उनके कमरे में ही शनिवार रात हत्या कर दी गई। पंखे में साड़ी का फंदा बंधा हुआ था। आशंका जताई जा रही है कि हत्या करने के बाद शव को फंदे से लटकाने का प्रयास किया गया था। शरीर के ऊपर कई जगह चोट के निशान थे। यही नहीं कमरे का दरवाजा भी खुला था। इस हत्या से इलाके में सनसनी मच गई।

loksabha election banner

परिजनों की शिकायत पर जान गंवाने वाली रिदा मसरूर चौधरी के ब्यॉयफ्रेंड हबीब उर्फ विवान के खिलाफ डीएलएफ फेज-तीन थाना पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। रविवार को पोस्टमार्टम कराकर शव स्वजनों को सौंप दिया गया।

मिली जानकारी के मुताबिक, मूल रूप से उत्तरप्रदेश के अलीगढ़ में केला नगर स्थित सेंट्रल टावर निवासी रिदा मसरूर चौधरी डीएलएफ फेज-तीन में किराये पर रहती थीं। वह तलाकशुदा थीं। एक साल पहले हबीब नामक युवक से उनकी दोस्ती हुई थी। परिजनों का कहना है कि हबीब अपने आपको अविवाहित बताते हुए शादी करने की बात कही थी। कुछ महीने पहले रिदा को पता चला कि हबीब पहले से ही शादीशुदा है। इसके बाद वह उससे अलग होना चाहती थीं, लेकिन हबीब अलग रहने को तैयार नहीं था। इस वजह से दोनों के बीच विवाद बढ़ गया था।

सहायक पुलिस आयुक्त (क्राइम) प्रीतपाल ने कहा कि स्वजनों की शिकायत पर हत्या का मामला दर्ज कर आरेापित की तलाश शुरू कर दी गई है। उसकी गिरफ्तारी से ही पूरी सच्चाई सामने आएगी। वैसे पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक फांसी लगाने से मौत होने की बात सामने आई है। अब शव फर्श पर कैसे पड़ा था, इसका जवाब आरोपित की गिरफ्तारी से ही सामने आएगा। इसके अलावा भी कई एंगल से जांच की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.