गुरुग्राम/मानेसर। कोरोना संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ते देख जिला प्रशासन द्वारा आइएमटी मानेसर के एकमात्र रिहायशी सेक्टर एक को कंटेनमेंट जोन में शामिल किया है। सेक्टर-एक से पिछले दिनों काफी लोग कोरोना संक्रमित मिले हैं। कंटेनमेंट जोन में शामिल होने पर सेक्टर में सामान्य लोगों के जाने पर प्रतिबंध लगाया गया है। जरूरी कार्य के लिए ही लोग सेक्टर एक में जा सकेंगे। इसके लिए पुलिसकर्मियों की तैनाती कर दी गई है। स्थानीय मौजिज लोगों की तरफ से लोगों को समझाने का कार्य भी किया जा रहा है।

मंगलवार को सेक्टर-एक आरडब्ल्यूए के अध्यक्ष शशि यादव ने मार्केट में जाकर लोगों को बढ़ते संक्रमण के बारे में बताया और एहतियात बरतने की अपील की। उन्होंने बताया कि सेक्टर को पूरी तरह से बंद कर दिया गया है। पुलिसकर्मियों के सहयोग के लिए स्थानीय लोग भी आगे आ रहे हैं। सभी सोसायटियों में इस बात की सूचना दे दी गई है। सेक्टर-एक एक मई तक कंटेनमेंट जोन में शामिल किया गया है।

विधायक सत्यप्रकाश जरावता ने सभी सामाजिक कार्यक्रम रद किए पटौदी विधायक सत्यप्रकाश जरावता ने भी अपने कार्यालय में आने वाले लोगों से मिलने पर रोक लगा दी है। उन्होंने सात मई तक के कार्यालय पर मुलाकात के सभी कार्यक्रम रद कर दिए हैं। विधायक ने बताया कि कोरोना संक्रमण लगातार बढ़ता जा रहा है। ऐसे में हमें केंद्र और राज्य सरकार द्वारा जारी किए एहतियात बरतने की जरूरत है।

उन्होंने कहा कि किसी भी साथी को किसी भी प्रकार का कोई कार्य है तो वह उनके मोबाइल पर फोन कर सकता है या वाट्सएप पर मैसेज कर सकता है। बता दें कि, विधायक सत्यप्रकाश जरावता भी कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। इसको देखते हुए उन्होंने सभी लोगों से एहतियात बरतने की अपील की है।

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021