गुरुग्राम, जागरण संवाददाता। सदर्न पेरिफेरल रोड पर संचालित 3बी कैफे एंड फैमिली रेस्टोरेंट में अवैध रूप से शराब परोसे जाने पर उसके संचालक साहिल को बादशाहपुर थाना पुलिस ने शनिवार रात गिरफ्तार कर लिया। इससे पहले उससे शराब परोसे जाने का लाइसेंस मांगा गया था।

थाना प्रभारी इंस्पेक्टर मदनलाल ने बताया कि सूचना मिली थी कि रेस्टोरेंट में बिना अनुमति के शराब परोसी जाती है। टीम मौके पर पहुंची तो सूचना सही मिली। कई लोग रेस्टोरेंट में बैठकर शराब पीते हुए दिखाई दिए। मौके पर ही संचालक मिल गया।

Gurugram News: सूबे गुर्जर के बाद गैंगस्टर अजय की अवैध कालोनी पर चला बुलडोजर

सीएम फ्लाइंग स्क्वाड की टीम दो बार कर चुकी है कार्रवाई

बता दें कि बादशाहपुर थाना इलाके में सदर्न पेरिफेरल रोड पर अवैध रूप से संचालित कई अहातों का भंडाफोड़ किया जा चुका है। दो बार सीएम फ्लाइंग स्क्वाड की गुरुग्राम टीम कार्रवाई कर चुकी है। जमानत लेने के बाद संचालक फिर से अहाते चालू कर देते हैं। इसके पीछे मुख्य कारण यह है कि कार्रवाई के नाम पर केवल एफआइआर दर्ज की जाती है। अवैध रूप से संचालित अहाते तोड़ नहीं जा रहे हैं।

फार्म हाउस मालिक की कर्मचारी ने की हत्या, गिरफ्तार

उधर, सोहना की गहलोत विहार कालोनी निवासी सतीश यादव(42) की उनके शनिवार देर रात फार्महाउस में हत्या कर दी गई। वारदात को अंजाम फार्महाउस में पंद्रह दिन पहले नियुक्त कर्मचारी पवन ने दिया। सतीश ने काम सही नहीं करने पर दो दिन पहले उसे फटकार लगाई थी। तभी से आरोपित खुन्नस में था।

शनिवार शाम को फिर डांट पड़ी तो रात में सोते हुए सतीश को सब्जी काटने वाली चाकू से गोद डाला। आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। सतीश पांच भाई हैं। सोहना से ही कुछ दूरी पर उनके खेत हैं वहीं पर उन्होंने फार्म हाउस बना रखा है। खेती तथा अन्य काम के लिए उन्होंने दो कर्मचारी सोनू तथा पवन रख रखे हैं। सोनू कई साल से कार्यरत है।

Edited By: Abhishek Tiwari

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट