गुरुग्राम, जागरण संवाददाता। Gurugam Weather Forecast News Update: दिल्ली से सटे गुरुग्राम में मंगलवार सुबह से छाए बादल दोपहर होते-होत बरस पड़े। जिले के कुछ इलाकों में तेज हवा के साथ बारिश हुई है, इससे लोगों को गर्मी और उमस से राहत मिली है। इससे पहले रविवार को क्षेत्र में लंबे इंतजार के बाद रविवार देर रात तेज हवा के साथ करीब आधे घंटे तक अच्छी बारिश हुई, जिससे गर्मी से तो निजात मिली लेकिन कई जगहों पर परेशानी पैदा हो गई।

सेक्टर 50 रोड और इफको चौक की सर्विस लेन में गहरे गड्ढे हो गए। इन जगहों पर ट्रैफिक ने चेतावनी बोर्ड व बैरिकेड़्स लगाकर वाहनों को दूसरी तरफ से निकाला। इफको चौक पर भी बारिश का पानी भर गया। बख्तावर चौक से सुभाष चौक की तरफ जाने वाली सड़क पर भी जलभराव होने से वाहन चालकों को परेशानी हुई। शहर की कई अन्य सड़कों पर भी जलभराव रहा और बारिश होने के कई घंटों बाद भी सड़कों से पानी की निकासी नहीं हो पाई। उधर, सेक्टर चार-पांच चौक पर पुलिस बूथ के नजदीक और सेठी चौक पर काफी ज्यादा पानी भर गया। यहां पर ट्रैफिक व्यवस्था संभालने के लिए ट्रैफिक पुलिस के जवानों को तैनात किया गया। बारिश होने से तापमान में भी गिरावट दर्ज की गई।

मिट्टी और पत्थर डालकर भरा गया गड्ढा

सेक्टर 46 के नजदीक सेक्टर 50 सड़क के नीचे से गुजर रही एक पानी की लाइन में लीकेज होने से सड़क धंस गई थी। इससे सड़क में गहरा गड्ढा हो गया। गुरुग्राम मेट्रोपॉलिटन डेवलपमेंट अथॉरिटी (जीएमडीए) के एसई प्रदीप अत्री ने बताया कि गड्ढे को फिलहाल पत्थर और मिट्टी डालकर भर दिया गया है। दो दिन बाद इसे स्थायी तौर पर दुरुस्त किया जाएगा। पाइप लाइन के लीकेज को चेक किया जा रहा है। उधर, इफको चौक पर हुए गड्ढे की मरम्मत के लिए एनएचएआइ के कर्मचारी सोमवार शाम तक जुटे रहे। 

Edited By: JP Yadav