Move to Jagran APP

गुरुग्राम में पेयजल की किल्लत को लेकर महिलाओं ने रोड किया जाम

फरुखनगर से महचाना होकर हेली मंडी को जाने वाली सड़क पर महिलाएं धरना दिया। बताया जा रहा है कि गांव महचाना में एक माह से पेयजल की किल्लत है।

By Mangal YadavEdited By: Published: Sun, 31 May 2020 01:18 PM (IST)Updated: Sun, 31 May 2020 01:18 PM (IST)
गुरुग्राम में पेयजल की किल्लत को लेकर महिलाओं ने रोड किया जाम
गुरुग्राम में पेयजल की किल्लत को लेकर महिलाओं ने रोड किया जाम

गुरुग्राम, जागरण संवाददाता। गुरुग्राम के फरुखनगर में पेयजल की किल्लत के मामले को लेकर महिलाओं ने सड़क पर धरना दिया। फरुखनगर से महचाना होकर हेली मंडी को जाने वाली सड़क पर महिलाएं धरना दिया। बताया जा रहा है कि गांव महचाना में एक माह से पेयजल की किल्लत है। गांव में पानी नहीं आ रहा है। इसकी वजह से लोग परेशान है।

loksabha election banner

धरना दे रही महिलाओं ने कहा कि पेयजल किल्लत की शिकायत अधिकारियों से की गई थी लेकिन अभी तक पानी नहीं आ रहा है। महिलाओं का आरोप है किसानों ने पेयजल लाइन से खेत की सिंचाई करने के लिए कनेक्शन ले लिया। शिकायत की गई लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझा-बुझाकर रास्ता खाली करवाया। लोगों का कहना है कि पानी की किल्लत की वजह से उन्हें परेशानी हो रही है। इसलिए प्रशासन को इस पर ध्यान देना चाहिए। 

कामगारों के लिए की खाने की व्यवस्था

न्यू पालम विहार में बिटकिट जिमखाना की तरफ से कामगारों के लिए खाने की व्यवस्था की गई। इस दौरान पुलिसकर्मियों ने भी कामगारों को खाना वितरित किया गया। बिटकिट जिमखाना के सीईओ संदीप अरोड़ा ने बताया कि लॉकडाउन में रोजाना कमाने वाले कामगारों के सामने बड़ी समस्या खड़ी हो गई। ऐसे समय में कार्य नहीं मिलने से उनको काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। कई लोग तो मुसीबत को देखते हुए पैदल ही अपने घरों को निकल पड़े। जिमखाना की तरफ से यहां रुके हुए कामगारों के लिए सूखे राशन और तैयार खाने की व्यवस्था की गई है।

पुलिस से मंजूरी लेने के बाद पुलिस के सहयोग से शनिवार को कामगारों में सूखे और तैयार खाने का वितरण किया गया। उन्होंने कहा कि किसी भी प्रवासी कामगार को किसी प्रकार की समस्या नहीं आने दी जाएगी। सभी के लिए हर प्रकार से मदद की जाएगी। इस प्रकार खाने का वितरण जरुरतमंदों के लिए जारी रहेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.