Move to Jagran APP

Gurugram News: साइबर सिटी में बदमाशों का आतंक, पुलिस की वर्दी पहन दो कारोबारियों को बंधक बनाकर लूटा

Gurugram Crime News बदमाशों ने दो कारोबारियों को बंधक बना लिया। उनसे लूटपाट करके वो भाग गए। सभी दो मोबाइल और लगभग दो लाख रुपये सामान लेकर बदमाश फरार हो गए। इलाके में सीसीटीवी कैमरों से आरोपितों की पहचान की जा रही है।

By Geetarjun GautamEdited By: Published: Sat, 25 Jun 2022 07:15 PM (IST)Updated: Sat, 25 Jun 2022 07:15 PM (IST)
Gurugram News: साइबर सिटी में बदमाशों का आतंक, पुलिस की वर्दी पहन दो कारोबारियों को बंधक बनाकर लूटा
साइबर सिटी में बदमाशों का आतंक, दो कारोबारियों को बंधक बनाकर लूटा

गुरुग्राम [आदित्य राज]। साइबर सिटी में बदमाशों ने आतंक मचा रखा है। कभी भी कहीं भी वारदात को अंजाम दे रहे हैं। बृहस्पतिवार रात बदमाशों ने हुडा सिटी सेंटर मेट्रो स्टेशन के नजदीक से दो कारोबारियों को कार में बंधक बनाकर लूट की वारदात को अंजाम दिया।

loksabha election banner

सभी दो मोबाइल और लगभग दो लाख रुपये सामान लेकर बदमाश फरार हो गए। शिकायत के आधार पर सेक्टर-40 थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। बदमाशों में एक पुलिस की वर्दी में था।

इलाके में सीसीटीवी कैमरों से आरोपितों की पहचान की जा रही है। वैसे बताया जाता है कि बदमाशों की पहचान हो चुकी है। वे कभी भी गिरफ्त में आ सकते हैं।

मूल रूप से उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले के गांव मुमरजा निवासी मनीष कुमार दिल्ली के जौहरीपुर इलाके में किराये पर रहकर कारोबार करते हैं। संदीप कुमार उनके पार्टनर हैं। 21 जून को मनीष के मोबाइल पर एक नंबर से फोन आया। फोन करने वाले ने 10 प्रोसेसर की डिमांड की। संदीप प्रोसेसर लेकर गुरुग्राम में हुडा सिटी सेंटर मेट्रो स्टेशन के नजदीक पहुंचे।

वहां पर प्रोसेसर लेने पहुंचे युवक ने अपना नाम बलविंदर बताया। प्रोसेसर लेने के बाद उसने 14 हजार रुपये दे दिए। 22 जून को फिर उस नंबर से फोन आया जिस नंबर से 21 जून को फोन किया गया था। इस बार 150 रैम और 150 प्रोसेसर की मांग की।

एडवांस के रूप में मनीष के खाते में पांच हजार रुपये ट्रांसफर कर दिया। 23 जून की रात नौ बजे मनीष और संदीप बाइक से सामान लेकर हुडा सिटी सेंटर मेट्रो स्टेशन के नजदीक पहुंचे तो वहां बलविंदर मिला। वह कार से पहुंचा था।

उसने प्रोसेसर और रैम की गिनती करने को कहा। दोनों गिनती करने लगे उसी दौरान तीन अन्य युवक पहुंच गए। गिनती के बाद सभी ने सामान कार में रख लिए। इसके बाद बाकी पैसे देने की बजाय सभी ने जबरन दोनों को कार में बैठा लिया।

कुछ ही मीटर दूर ले जाकर मनीष का मोबाइल छीनने के बाद उतार दिया। कुछ दूर आगे संदीप से भी मोबाइल छीनकर उतार दिया। फिर सभी फरार हो गए। इससे पहले बदमाशों ने दोनों कारोबारी के साथ मारपीट भी की। सेक्टर-40 थाना प्रभारी इंस्पेक्टर सतीश कुमार का दावा है कि जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.