गुरुग्राम, जागरण संवाददाता। गुरुग्राम में महिलाओं की सुरक्षा एक बार फिर सवालों के घेरे में है। एक बार फिर एक मासूम को हवस का शिकार बनाया गया है। वजीराबाद गांव से कक्षा चार में पढ़ने वाली 10 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। दुष्कर्म का आरोपी पड़ोसी युवक है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पीड़ित परिवार मूलरूप से मध्यप्रदेश का रहने वाला है। परिवार की 10 साल की बच्ची पास के ही एक स्कूल में चौथी कक्षा में पढ़ती है। 10 दिसंबर की शाम बच्ची घर में अकेले थी। इस दौरान पड़ोस में रहने वाले रिंकू ने बच्ची को पास के एक पार्क में ले गया। आरोप है कि इस दौरान उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया और किसी को इसके बारे में बताने पर जान से मारने की धमकी दी।

निर्भया कांड की चौथी बरसी से पहले 5 घंटे में लड़की से 3 बार दुष्कर्म

बच्ची घर वापस आई तो उसने प्राइवेट पार्ट में दर्द होने की बात अपनी मां को बताई। पूछताछ करने पर उसने अपनी मां को सबकुछ बता दिया। इसके बाद बच्ची की मां ने इसकी शिकायत सेक्टर-51 स्थित महिला थाना में दी। जांच अधिकारी एएसआइ मुकेश ने बताया कि महिला पुलिस की कस्टडी में ही बच्ची का मेडिकल कराया गया, जिसमे दुष्कर्म किए जाने की पुष्टि हुई।

इस युवती के 11 पति ! जीजा-बहन की मदद से बन गई 'लुटेरी दुल्हन'

Posted By: Amit Mishra

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस