Move to Jagran APP

Video: कट्टा लेकर युवक ने की नौटंकी, शादी नहीं कराने पर दी जान देने की धमकी

भवानी एन्क्लेव में एक युवक फिल्मी अंदाज में असलहा लेकर पहुंचा। उसने कनपटी पर असलहा लगाते हुए एक किशोरी के पिता से कहा कि शादी करा दो वरना जान दे दूंगा।

By Mangal YadavEdited By: Published: Fri, 23 Aug 2019 05:59 PM (IST)Updated: Fri, 23 Aug 2019 10:00 PM (IST)
Video: कट्टा लेकर युवक ने की नौटंकी, शादी नहीं कराने पर दी जान देने की धमकी
Video: कट्टा लेकर युवक ने की नौटंकी, शादी नहीं कराने पर दी जान देने की धमकी

गुरुग्राम [आदित्य राज]। दिल्ली से सटे गुरुग्राम में एक युवक ने फिल्मी स्टाइल में शादी करने के लिए ड्रामा किया। एक किशोरी से शादी करने की जिद कर रहे युवक ने असलहा कटपटी पर लगाकर सुसाइड करने की धमकी देने लगा। युवक की इस ड्रामें को देखकर परिजनों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे बातों में उलझाकर हिरासत में ले लिया।

loksabha election banner

दरअसल, भवानी एन्क्लेव स्थित एक मकान में शुक्रवार दोपहर एक युवक फिल्मी अंदाज में कट्टा लेकर पहुंचा। इसके बाद उसने अपनी कनपटी पर कट्टा लगाते हुए किशोरी के पिता से कहा कि शादी करा दो वरना जान दे दूंगा। इस बीच उसने एक बार फायरिंग भी की।

पुलिस ने भी समझाने की कोशिश की, लेकिन नहीं माना
काफी देर तक समझाने के बाद भी वह नहीं माना फिर सेक्टर-9ए थाना पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने भी काफी समझाने का प्रयास किया लेकिन वह शादी करने की अपनी बात पर अड़ा रहा। यही कहता रहा कि यदि शादी नहीं हुई तो अपनी जान दे देगा। जब वह नहीं समझा फिर बातों की जाल में उलझाकर एक पुलिसकर्मी ने उसे दबोच लिया। उसकी पहचान फिरोज गांधी कॉलोनी में किराये पर रहकर मजदूरी करने वाले 25 वर्षीय विपिन के रूप में की गई।

यूपी के इटावा का रहने वाला है आरोपित
वह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के इटावा जिले के गांव खेड़ा का रहने वाला है। थाना प्रभारी इंस्पेक्टर ओमप्रकाश ने बताया कि युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। उसे शनिवार दोपहर अदालत में पेश किया जाएगा। पता किया जा रहा है कि कट्टा कहां से लेकर आया था। साथ ही मामले की पूरी सच्चाई सामने लाई जाएगी। फिलहाल आरोपित को पुलिस थाने में हिरासत में रखा गया है। पुलिस युवक से पूछताछ कर रही है। 

दिल्ली-NCR की ताजा खबरों को पढ़ने के लिए यहां पर करें क्लिक 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.