Move to Jagran APP

LIVE Gurugram, Faridabad, Nuh Coronavirus News Update: अब ऑनलाइन कोरोना रिपोर्ट देखने ती सुविधा

LIVE Gurugram Faridabad Nuh Coronavirus News Update कोरोना संदिग्ध मरीजों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए जिला प्रशासन द्वारा यह निर्णय लिया गया है।

By Neel RajputEdited By: Published: Wed, 27 May 2020 07:58 AM (IST)Updated: Wed, 27 May 2020 07:58 AM (IST)
LIVE Gurugram, Faridabad, Nuh Coronavirus News Update: अब ऑनलाइन कोरोना रिपोर्ट देखने ती सुविधा
LIVE Gurugram, Faridabad, Nuh Coronavirus News Update: अब ऑनलाइन कोरोना रिपोर्ट देखने ती सुविधा

गुरुग्राम, ऑनलाइन डेस्क। LIVE Gurugram, Faridabad, Nuh Coronavirus News Update: हरियाणा में कोरोना वायरस की चपेट में अभी तक 1,309 लोग आ चुके हैं जिनमें से 825 लोग स्वस्थ होकर अस्पताल से अपने घर जा चुके हैं और 22 लोगों की मौत दर्ज की जा चुकी है। हरियाणा में फिलहाल 464 मरीजों का इलाज अस्पतालों में जारी है। इसके अलावा देश में कुल संक्रमितों की संख्या अब तक 1,51,767 हो चुकी है और मरने वालों का आंकड़ा 4337 पहुंच गया है। इसके अलावा अभी तक 60 हजार से अधिक लोग ठीक भी हो चुके हैं। दूसरे राज्यों से प्रवासी मजदूरों के लौटने से उत्तर प्रदेश, बिहार, बंगाल, असम और ओडिशा में तेजी से मरीजों की संख्या बढ़ी है। वहीं, महाराष्ट्र में संक्रमितों की संख्या 54 को भी पार कर चुकी है और यहां अब तक 1,792 लोगों की मौत दर्ज की गई है।

loksabha election banner

LIVE Gurugram, Faridabad, Nuh Coronavirus News Update:

  • इस पर क्लिक करने पर व्यक्ति को अपना रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर डालना होगा जिस पर ओटीपी आएगा। उस ओटीपी को एंटर करने के बाद व्यक्ति अपनी टेस्ट रिपोर्ट देख पाएगा।
  • कोरोना संदिग्ध मरीजों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए जिला प्रशासन द्वारा यह निर्णय लिया गया है। इस वेबसाइट पर कोविड-19 रिपोर्ट रिजल्ट का आइकन दिया गया है। 
  • कोरोना टेस्ट करवाने वाले लोग अब जीएमडीए की वेबसाइट पर स्वयं अपनी रिपोर्ट ऑनलाइन देख सकते हैं। गुरुग्राम जिला प्रशासन के प्रवक्ता ने बताया कि कोरोना रिपोर्ट देखने के इच्छुक व्यक्ति वेबसाइट पर क्लिक कर अपनी रिपोर्ट घर बैठे देख सकते हैं।

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.