गुरुग्राम, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) अपना जन्मदिन मनाने के लिए गुरुग्राम में पटौदी स्थित इब्राहिम पैलेस पहुंच चुकी हैं। करीना कपूर का 21 सितंबर (शनिवार) को जन्मदिन है और वह इस बार अपना जन्मदिन पटौदी में मनाने के लिए आई हैं। इससे पहलेशुक्रवार को सैफ की मां शर्मिला टैगार, करीना के पिता रणधीर कपूर, मां बबीता कपूर और अन्य फिल्म स्टार भी पहुंचे। इससे पहले फिल्म अभिनेत्री करीना कपूर पति एवं फिल्म अभिनेता सैफ अली खान और बेटे तैमूर के साथ बुधवार दोपहर लगभग सवा दो बजे पटौदी स्थित इब्राहिम पैलेस पहुंचीं।  बता दें कि बॉलीवुड की कुछ खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार करीना कपूर 21 सितंबर को 39 वर्ष की हो जाएंगी।

यह है तैयारी

  • 20 व 21 सितंबर की रात को उनका जन्मदिन पटौदी पैलेस में ही मनाया जाएगा।
  • आयोजन के लिए पैलेस में पिछले कई दिनों से तैयारियां चल रही हैं। 
  • जन्मदिन मनाकर सैफीना 23 सितंबर को मुंबई लौट जाएंगे।

वहीं, मुंबई से पटौदी में जन्मदिन मनाने के लिए आईं प्रसिद्ध फिल्म अभिनेत्री करीना कपूर ने बृहस्पतिवार की सुबह अपने पति एवं फिल्म अभिनेता सैफ अली खान के साथ अपने इब्राहिम पैलेस के बाहर सैर की।

इस दौरान उन्होंने लोग उनकी एक झलक पाने के लिए उनके आगे पीछे घूमते रहे। सैफ अली खान और करीना कपूर बृहस्पतिवार को अधिकतर समय अपने इब्राहिम पैलेस में ही रहे, वहीं सैफ ने कुछ फैन्स के साथ फोटो भी खिंचवाई। बताया जा रहा है कि दरअसल सैफ अली खान के कुछ विदेशी दोस्त पैलेस में आए है। हालांकि वह सुबह के समय घूमने के लिए पैलेस से बाहर आए थे। उनके बाहर आने के बाद इलाके के लोग उन्हें देखने के लिए पहुंचने शुरू हो गए। इस कारण वह कुछ देर बाद पैलेस के अंदर चले गए। हालांकि इससे पहले उन्होंने पैलेस के बाहर लोगों को निराश नहीं किया। सैफ ने उनसे बातचीत की और उनके साथ-साथ इलाके के बारे में जानकारी ली।

यहां  पर बता दें कि हिंदी सिनेमा में जब भी परफेक्ट हीरोइन का नाम आता है तो करीना कपूर खान का जिक्र जरूर होता हैl  करीना कपूर का नाम सुर्ख़ियों से बहुत दिनों तक दूर रहे ऐसा कभी हुआ नहीं हैl मुंबई में 21 सितम्बर 1980 को करीना का जन्म हुआ, करीना ट्रेंड सेटर हैं l बिंदास और अपनी शर्तों पर जीने वालीं l जश्न इंजॉय करना जानती हैं और ज़िम्मेदारी भी l बॉलीवुड में ख़ुद का अलग मुकाम बना चुकी करीना, अब अपने अभिनय सफ़र के दूसरे पड़ाव पर चल पड़ी हैं l और मंजिल तक पहुंचाना उन्हें बखूबी आता हैl

Posted By: JP Yadav

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप