Move to Jagran APP

Gurugram: चोरी के आरोप में 2 युवकों को गांववालों ने पीटा; एक ने तोड़ा दम, दूसरा गंभीर रूप से घायल

गुरुग्राम में एक शख्स पर चोरी का आरोप लगाया गाय है जिसके बाद उसे पीट-पीटकर मारने की सूचना मिली है। शख्स को सिर्फ चोरी करने के आरोप में पीटा गया था। चोरी के आरोपी से मारपीट करने पर उसकी मौत हो गई है।

By Jagran NewsEdited By: Abhi MalviyaPublished: Wed, 29 Mar 2023 04:07 PM (IST)Updated: Wed, 29 Mar 2023 04:07 PM (IST)
Gurugram: चोरी के आरोप में 2 युवकों को गांववालों ने पीटा; एक ने तोड़ा दम, दूसरा गंभीर रूप से घायल
गुरुग्राम में एक शख्स पर चोरी का आरोप लगाया गाय है, जिसके बाद उसे पीट-पीटकर मारने की सूचना मिली है।

गुरुग्राम, जागरण संवाददाता।  गांव घाटा में चोरी करने के दो आरोपितों को इतना पीटा गया कि एक ने दम तोड़ दिया। दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। पीटने के बाद दोनों को एक कमरे में बंद कर दिया गया था। देर रात एक ने दम तोड़ दिया।

loksabha election banner

सूचना मिलते ही सेक्टर-56 थाना पुलिस पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस में रखवा दिया। घायल को जिला नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कुछ ही देर बाद आरोपितों को भी गिरफ्तार कर लिया गया। उनकी पहचान गांव घाटा के रहने वाले अंकित और घाटा में ही रह रहे मूल रूप से मध्य प्रदेश के रहने वाले मन्नु के रूप में की गई।

पिछले कुछ दिनों से गांव घाटा और आसपास के इलाकों में चोरी की वारदात काफी हो रही है। इस वजह से इलाके के युवक अलर्ट हो गए हैं। मंगलवार रात अंकित और मन्नु चोरों पर नजर रखने के लिए इलाके में घूम रहे थे। उसी दौरान उन्होंने देखा कि दो युवक कुछ सामान लेकर जा रहे थे। उन्होंने दोनों को पकड़ लिया और पिटाई करते हुए एक कमरे में बंद कर दिया।

देर रात उनमें से एक की मौत हो गई। मृतक की पहचान गांव तिगरा में रह रहे 25 वर्षीय रफीगुल और घायल की पहचान इसरीउद्दीन शेख के रूप में की गई। दोनों मूल रूप से पश्चिम बंगाल के रहने वाले हैं। इलाके के सहायक पुलिस आयुक्त अभिलक्ष जोशी का कहना है कि चोरी करने के आरोप में बुरी तरह पिटाई करने से एक की मौत हुई है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और कुछ ही देर के भीतर आरोपितों की पहचान करते हुए उन्हें हिरासत में लिया गया। घायल द्वारा पहचान करने पर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.