गुरुग्राम [आदित्य राज]। Honey trapping cases: दिल्ली के साथ एनसीआर के शहरों फरीदाबाद, गुरुग्राम, नोएडा, ग्रेटर नोएडा और गाजियाबाद में हनीट्रैप के कई गैंग काम कर रहे हैं। इन गैंग्स में शामिल युवतियां अपनी खूबसूरती के जाल में अमीर युवाओं और अधेड़ लोगों को फंसाती हैं फिर उनसे इससे छुटकारा पाने की एवज में लाखों रुपये वसूलती हैं।

इसी तरह के एक ताजा मामले में दुष्कर्म के आरोप में फंसाकर मामला वापस लेने के लिए 50 लाख रुपये की मांग करने वाली युवती काे उसके सहयोगी के साथ सेक्टर-51 महिला थाना पुलिस की टीम ने शुक्रवार शाम सेक्टर-27 स्थित एक रेस्टोरेंट से गिरफ्तार कर लिया। बताया जा रहा है कि युवती ने बेटी से दुष्कर्म का आरोप लगाकर लोगों से मोटा पैसा वसूलती थी। हैरानी की बात तो यह है कि वह युवती की बेटी है या नहीं? यह पता नहीं चला है।

गिरफ्तार युवती राजस्थान की रहने वाली

युवती की पहचान राजस्थान के अलवर जिले के गांव उल्लाहेड़ी निवासी एवं गुरुग्राम के सेक्टर-65 निवासी अजय के रूप में की गई। दोनों को शनिवार दोपहर अदालत में पेश किया गया, जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में भोंडसी जेल भेज दिया गया।

दुष्कर्म से बचाने की एवज में मांग रही थी 30 लाख

बृहस्पतिवार को एक युवक ने महिला थाने में शिकायत दी थी कि उसके चचेरे भाई के खिलाफ एक युवती ने दुष्कर्म करने का मामला दर्ज करा रखा है। उसने अपनी बेटी के साथ भी छेड़छाड़ किए जाने की शिकायत दे रखी है। अब मामला वापस लेने के नाम पर 50 लाख रुपये मांग रही है। बातचीत करने पर 30 लाख रुपये पर आ गई। बीच में अजय नामक युवक बातचीत कर रहा था। वह उस युवती का जानकार है।

6 लाख पर आकर बनी बात

धीरे-धीरे बात छह लाख रुपये तक आ गई। उस युवती ने कहा कि यदि इतने पैसे एक साथ नहीं दे सकते तो दो बार में यानी तीन-तीन लाख रुपये देने को कहा। शिकायत के आधार पर महिला थाना पुलिस ने टीम तैयार की ओर युवक को कहा कि वह महिला को रेस्टाेरेंट में बुलाकर 50 हजार रुपये दे।

पुलिस ने जाल बिछाकर युवती व एक युवक को पकड़ा

शुक्रवार को वह युवती और अजय रेस्टोरेंट में पैसे लेने के लिए पहुंचे। पैसे देने के साथ ही युवक ने पुलिस को मिस कॉल कर दी। पहले से तैयार टीम मौके पर पहुंच गई और दोनों को गिरफ्तार कर लिया। बता दें कि हनी ट्रैप में फंसाकर पैसे ऐंठने की कई शिकायतें सामने आ चुकी हैं।

दिल्ली-एनसीआर की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां पर करें क्लिक

Posted By: JP Yadav

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप