गुरुग्राम, जागरण संवाददाता। हीरो होंडा चौक के नजदीक 25 दिसंबर की रात 12 से एक बजे के बीच कैंटर जिस फॉच्र्यूनर से टकराया था, उसकी पहचान कर ली गई है। कार हरियाणवी सिंगर व डांसर सपना चौधरी के नाम पर है। हादसे की रात कार में दो युवक थे। वे युवक कौन थे, किसकी वजह से हुआ था हादसा, इस बारे मेें सदर थाना पुलिस ने कार मालिक को अपना पक्ष रखने के लिए नोटिस भेजा है। साथ ही कैंटर चालक को भी नोटिस दिया गया है ताकि हादसे की सच्चाई सामने आ सके।

गुरुग्राम के हीरो-होंड चौक पर हुआ था हादसा

सदर थाना प्रभारी बसंत कुमार ने बताया कि सुभाष चौक से हीरो होंडा चौक की तरफ एक कैंटर जा रहा था। पीछे से फॉच्र्यूनर कार अचानक आगे निकली। कुछ ही दूरी पर कार चालक ने अचानक ब्रेक लगा दी। इससे कैंटर उसमें टकरा गया।

हादसे के कारण दोनों को हुआ नुकसान

हादसे की वजह से कार एवं कैंटर को दोनों को नुकसान हुआ। कार में दो युवक थे। हादसे के बाद दोनों कार लेकर चले गए। 27 दिसंबर की सुबह हादसे की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम मेें बिहार के भागलपुर निवासी कैंटर चालक अमर ने दी। उसी ने हादसे के बारे पूरी जानकारी भी दी।

कैंटर चालक को दोषी ठहराया जा रहा 

अब उन्हें जानकारी मिली है कि हादसे को लेकर कार चालक की तरफ से मीडिया में बयान जारी कर कैंटर चालक को दोषी ठहराया जा रहा है। इसे देखते हुए दोनों पक्ष को नोटिस जारी किया गया है ताकि पूरी सच्चाई सामने आ सके। जिसकी गलती सामने आएगी, उसके खिलाफ मामला दर्ज कर नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

दिल्‍ली-एनसीआर की खबरों को पढ़ने के लिए यहां करें क्‍लिक

Posted By: Prateek Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस