गुरुग्राम [आदित्य राज]। पुलिस आयुक्त केके राव ने सोमवार को इंस्पेक्टरों की तबादले की सूची जारी कर दी। कुल 26 इंस्पेक्टरों को इधर से उधर किया गया है। कई थाना प्रभारी को ट्रैफिक पुलिस में जबकि पुलिस लाइन में तैनात कई अधिकारियों को थानाें की जिम्मेदारी दी गई है। क्राइम ब्रांच में भी फेरबदल किया गया है।

अभी और अधिकारी इधर-से-उधर होने की संभावना

बताया जाता है कि अगले कुछ दिनों के दौरान कई और अधिकारी इधर से उधर किए जाएंगे। बता दें कि केके राव पहले भी गुरुग्राम में पुलिस आयुक्त के पद पर रहे हैं। उन्हें सभी अधिकारियाें की कार्यशैली के बारे में पता है। इस वजह से उनके आते ही तबादले की सूची जारी होने की संभावना जताई जा रही थी।

सोमवार शाम को जारी हुई सूची

सोमवार शाम होते-होते सूची जारी कर दी गई। समाचार लिखे जाने तक तबादले की अधिकारिक रूप से सूची मीडिया में जारी नहीं की गई थी। वैसे जानकारी के मुताबिक डीएलएफ फेज-एक के थाना प्रभारी विष्णु प्रसाद को ट्रैफिक में लगाया गया है। उनकी जगह सेक्टर-पांच थाना प्रभारी वेदप्रकाश को जिम्मेदारी सौंपी गई है। पालम विहार थाना प्रभारी राजेंद्र कुमार को सेक्टर पांच थाने का प्रभारी बनाया गया है। सेक्टर-65 के थाना प्रभारी दिनेश कुमार को सदर थाना प्रभारी बनाया गया है। सदर थाना प्रभारी नवीन पराशर को ट्रैफिक की जिम्मेदारी सौंपी गई है। मानेसर क्राइम ब्रांच में कार्यरत सब इंस्पेक्टर राजकुमार को क्राइम ब्रांच सेक्टर-39 का प्रभारी बनाया गया है। सेक्टर-18 थाना प्रभारी कृष्णकांत की जगह पुलिस लाइन से सुधीर कुमार को लगाया गया है। बता दें कि कोरोना के मामले लगताार गुरुग्राम में बढ़ रहे हैं। पुलिस प्रशासन हर स्‍तर पर लोगों को इस बीमारी से बचाने की पहल कर रहे हैं। इसी कड़ी में कई पुलिसकर्मी भी इस बीमारी की चपेट में आ गए हैं। 

दिल्‍ली-एनसीआर की खबरों को पढ़ने के लिए यहां करें क्‍लिक

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021