Move to Jagran APP

Gurugram: जहर खाकर व्यक्ति ने समाप्त की जीवन लीला, बेटी से बनवाया VIDEO; पार्षद पर लगाया प्रताड़ना का आरोप

गुरुग्राम में अपनी मासूम बेटी से मोबाइल में वीडियो बनवा कर एक व्यक्ति ने पार्षद और उसके बेटे पर पैसे लेकर वापस ना देने पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाकर जहरीला पदार्थ खाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।

By Jagran NewsEdited By: Shyamji TiwariPublished: Thu, 25 May 2023 08:18 PM (IST)Updated: Thu, 25 May 2023 08:18 PM (IST)
Gurugram: जहर खाकर व्यक्ति ने समाप्त की जीवन लीला, बेटी से बनवाया VIDEO; पार्षद पर लगाया प्रताड़ना का आरोप
जहर खाकर व्यक्ति ने समाप्त की जीवन लीला

बादशाहपुर, महावीर यादव। डूंडाहेड़ा गांव में एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। अपनी मासूम बेटी से मोबाइल में वीडियो बनवा कर एक व्यक्ति ने पार्षद और उसके बेटे पर पैसे लेकर वापस ना देने पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाकर जहरीला पदार्थ खाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। उद्योग विहार थाना पुलिस ने मृतक की पत्नी की शिकायत पर आरोपित निवर्तमान पार्षद विरेंद्र यादव और उसके बेटे छोटू के विरुद्ध आत्महत्या के लिए उकसाने और आपराधिक षड्यंत्र रचने का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम करा स्वजनों को सौंप दिया है।

loksabha election banner

डूंडाहेड़ा में रहने वाले विक्रम सिंह नामक व्यक्ति ने अपनी बेटी से मोबाइल में वीडियो बनाई। वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रही है। वीडियो में विक्रम सिंह अपने घर में बैड पर बैठ कर नगर निगम के निवर्तमान पार्षद विरेंद्र यादव और उसके बेटे पर पैसे ना लौटाने का आरोप लगा रहा है। पैसे मांगने पर गाली गलौज करने और मारपीट करने का भी आरोप लगाया गया है। मृतक ने वीडियो बनाते समय आरोप लगाया कि पार्षद विरेंद्र यादव ने 9.50 लाख और उसके बेटे छोटू ने पांच लाख रुपये लिए थे।

विरेंद्र यादव और उसके बेटे के पैसे ना लौटाने से परेशान होकर में जहरीला पदार्थ खाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर रहा हूं। बुधवार शाम करीब सात बजे मृतक की पत्नी सुनित को सूचना मिली कि उनके पति विक्रम सिंह ने घर से थोड़ी दूरी पर जहरीला पदार्थ खा लिया है। महिला अपने देवर व दुकानदार अभिनव के साथ नोकिया कंम्पनी के सामने पहुंची। गंभीर हालत में वे विक्रम सिंह को घर ले आए। तबीयत ज्यादा खराब होने पर विक्रम सिंह को सेक्टर-23 के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। अस्पताल में डाक्टरों ने विक्रम सिंह को मृत घोषित कर दिया।

सुनित ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि जब उन्होंने अपने पति से पूछा कि आपने क्या खाया हैं तो मेरे पति ने बताया कि मैने विरेंद्र यादव व उसके बेटे छोटु को 14.50 लाख रुपये दे रखे हैं। विरेंद्र को 9.50 लाख व उसके बेटे छोटु को पांच लाख रुपये दे रखे हैं। जब भी अपने पैसे मांगने जाता हुं तो वह और उसका बेटा छोटु मुझे अपने घर से गाली गलौच करके भगा देता हैं। पैसे न मिलने के कारण काफी परेशान हो गया था।

आज परेशान होकर फोन से विडियों बनवाई हैं जो मैं अपना जीवन विरेंद्र यादव ( पार्षद) व उसके छोटे बेटे छोटु द्वारा लिये पैसे न लौटाने व मुझे परेशान करने के कारण समाप्त करने के लिए जहरीली वस्तु खा ली हैं। मृतक आटो चलाने का काम करता था। उसने अपनी जीवन भर की पूंजी अपने छोटे भाई की शादी के लिए जोड़कर वीरेंद्र यादव और उसके बेटे को दी थी। उद्योग विहार थाना पुलिस ने विरेंद्र यादव और उसके बेटे छोटू के विरुद्ध आपराधिक मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.