Move to Jagran APP

पत्नी, सास और साले की हत्या के आरोपित नामी गैंगस्टर पर ताबड़तोड़ फायरिंग Gurugram News

शनिवार सुबह 730 बजे गुरुग्राम के गांव अलीपुर के रहने गैंगस्टर अशोक को तीन अज्ञात युवकों ने गोलियों से भून डाला। गैंगस्टर पर तब गोलियां बरसाई गई जब वह अपने घर में ही मौजूद था।

By JP YadavEdited By: Published: Sat, 16 Nov 2019 12:45 PM (IST)Updated: Sat, 16 Nov 2019 02:42 PM (IST)
पत्नी, सास और साले की हत्या के आरोपित नामी गैंगस्टर पर ताबड़तोड़ फायरिंग Gurugram News
पत्नी, सास और साले की हत्या के आरोपित नामी गैंगस्टर पर ताबड़तोड़ फायरिंग Gurugram News

गुरुग्राम [सजंय गुलाटी]। हरियाणा के गुरुग्राम में एक नामी बदमाश-गैंगस्टर को शनिवार सुबह गोलियों से भूनकर बुरी तरह जख्मी कर दिया। बदमाश का नाम अशोक राठी है और वह कभी उत्तर प्रदेश के कॉन्स्टेबल को शराब पिलाकर बेहोश करने के बाद कस्टडी से फरार हुआ था। 

loksabha election banner

मिली जानकारी के मुताबिक, शनिवार सुबह 7:30 बजे गुरुग्राम के गांव अलीपुर के रहने गैंगस्टर अशोक को तीन अज्ञात युवकों ने गोलियों से भून डाला। गैंगस्टर पर तब गोलियां बरसाई गई जब वह अपने घर में ही मौजूद था।

बुरी तरह घायल और नाजुक हालत में अशोक राठी को नजदीक के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। वहीं पुलिस ने प्राथमिक जांच में आरोपी युवकों की पहचान का दावा किया है।

बता दें कि तीन साल पहले 2 सितंबर, 2016 को सेंट्रो कार में आए हमलावरों से अपनी पत्नी सुषमा पर ताबड़तोड़ फायरिंग करवाकर हत्या करवा दी थी। गैंगस्टर अशोक राठी पर मर्डर, मर्डर की कोशिश, लूट, डकैती और फिरौती जैसे 26 से ज्यादा संगीन अपराध के मामले दर्ज हैं।

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश में एक हत्या के मामले में गैंगस्टर अशोक को 10 साल की सजा सुनाई थी। इसी क्रम में 24 मार्च, 2014 को यूपी पुलिस राठी को कोर्ट में पेश करने गुड़गांव लाई थी, लेकिन एक होटल पर कॉन्स्टेबल को शराब पिला फरार हो गया था।

सास और साले की भी करवाई है हत्या

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, नामी बदमाश अशोक राठी पर अपनी पत्नी के अलावा, सास और साले की हत्या करवाने का भी आरोप है। यह भी जानकारी मिली है कि गैंगस्टर अशोक राठी 17 जुलाई, 2019 को जेल से जमानत पर बाहर आया हुआ था। पुलिस के मुताबिक, अगस्त 2011 में ससुराल की प्रॉपर्टी हथियाने के लिए अशोक ने अपने साले और सास की हत्या कराई थी।

दिल्ली-एनसीआर की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां पर करें क्लिक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.