Move to Jagran APP

Gurugram Crime News: निर्माणाधीन इमारत में 2 टुकड़ों में मिला युवक का शव

Gurugram Crime News बृहस्पतिवार रात सेक्टर-पांच थाना पुलिस को सूचना मिली कि एक निर्माणाधीन इमारत में दो शव पड़े हुए हैं। जब मौके पर पुलिस पहुंची तो देखा कि एक ही शव के दो टुकड़े अलग-अलग कट्टे में थे।

By JP YadavEdited By: Published: Fri, 16 Oct 2020 01:32 PM (IST)Updated: Fri, 16 Oct 2020 01:32 PM (IST)
Gurugram Crime News: निर्माणाधीन इमारत में 2 टुकड़ों में मिला युवक का शव
पुलिस ने तेज किए शव की पहचान करने के प्रयास।

गुरुग्राम [आदित्य राज]। अशोक विहार फेज-तीन इलाके की एक निर्माणाधीन इमारत में एक युवक का शव बृहस्पतिवार रात मिला। प्लास्टिक के दो कट्टे में शव का आधा-आधा भाग मिला। गर्दन पर भी धारदार हथियार से हमला करने के निशान हैं। दोनों पैर टूटे हुए हैं। मौके पर खून का एक बूंद भी नहीं। इससे साफ है कि आरोपितों ने कहीं अलग युवक की हत्या की। फिर शव के दो टुकड़े करने के बाद निर्माणाधीन इमारत में लाकर रख दिया। सेक्टर-पांच थाना पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम हाउस में रखवा दिया है। शव की पहचान करने के प्रयास किए जा रहे हैं। वैसे उसके हाथ पर संदीप लिखा है। उसकी लंबाई पांच फीट पांच इंच होगी। गले में लॉकेट पहन रखा है।

loksabha election banner

बृहस्पतिवार रात सेक्टर-पांच थाना पुलिस को सूचना मिली कि एक निर्माणाधीन इमारत में दो शव पड़े हुए हैं। जब मौके पर पुलिस पहुंची तो देखा कि एक ही शव के दो टुकड़े अलग-अलग कट्टे में थे। इधर, शव मिलने की सूचना कुछ ही देर में जंगल में आग की तरफ पूरे अशोक विहार इलाके में फैल गई। मौके पर इलाके के पुलिस उपायुक्त दीपक सहारण सहित कई अधिकारी पहुंचे। सभी ने आसपास के इलाके में लगाए गए सीसीटीवी कैमरों की फुटेज देखी लेकिन कुछ भी पता नहीं चला। शुक्रवार को भी कैमरों की फुटेज खंगालने का काम जारी रहा। साथ ही आसपास के इलाकों में पूछताछ की जा रही है ताकि मृतक की पहचान हो सके। सेक्टर-पांच थाना प्रभारी राजेंद्र कुमार का कहना है कि शव की पहचान के लिए जिस स्तर पर प्रयास की आवश्यकता है, किए जा रहे हैं। पहचान होने से ही पूरा मामला साफ हाेगा। वैसे आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों से यह पता करने का प्रयास किया जा रहा है कि किस समय कट्टे लाकर निर्माणाधीन इमारत में रखे गए।

क्राइम ब्रांच पालम विहार की टीम भी जुटी

मृतक की पहचान करने से लेकर आरोपितों की पहचान में पालम विहार क्राइम ब्रांच की टीम भी जुट गई है। फारेंसिक लैब की टीम भी अपने स्तर पर जांच कर रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से साफ होगा कि हत्या कब की गई थी।

प्रीतपाल (सहायक पुलिस आयुक्त (क्राइम), गुरुग्राम) का कहना है कि  सबसे पहले मृतक की पहचान आवश्यक है। पहचान होने से काफी कुछ साफ हो जाएगा। आसपास के इलाकों में कुछ दूर तक भी जितने सीसीटीवी कैमरे लगे हुए हैं, सभी की फुटेज खंगाली जाएगी। यह तो तय है कि हत्या इमारत में नहीं की गई। कहीं बाहर हत्या करके शव के टुकड़े इमारत में रखे गए थे।

Coronavirus: निश्चिंत रहें पूरी तरह सुरक्षित है आपका अखबार, पढ़ें- विशेषज्ञों की राय व देखें- वीडियो


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.