गुरुग्राम, जागरण संवाददाता। शहर के न्यू पालम विहार की निहाल कालोनी की एक गली में मंगलवार रात बदमाशों ने लूट के इरादे से एक ज्वेलर को गोली मार दी। तीन बदमाश एक बाइक पर सवार होकर आए थे। गोली ज्वेलर के कंधे में लगी है। ज्वेलर को गंभीर घायल अवस्था में शहर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दो बदमाश ज्वेलर से बैग लेकर फरार हो गए, लेकिन एक बदमाश को लोगों की भीड़ ने घेरकर काबू कर पुलिस को सौंप दिया। ज्वेलर से लूटे गए बैग में ज्वेलरी और नकदी बताई जा रही है। बजघेड़ा थाना पुलिस दो अन्य आरोपितों की तलाश में जुटी है।

शोर मचाने पर बदमाश बैग लेकर बाइक पर भाग गए

निहाल कालोनी निवासी श्री बालाजी ज्वेलर्स के संचालक जानी सोनी रात को यादव मार्केट गली नंबर छह स्थित

अपनी दुकान बंद कर पास ही स्थित अपने घर पैदल जा रहे थे। कुछ ही मिनट बाद एक बाइक पर सवार होकर तीन बदमाश आए और बैग छीनने का प्रयास किया। इतने में एक बदमाश ने गोली चला दी। गोली ज्वेलर जानी के कंधे में लग गई। वारदात के समय आसपास के लोगों ने शोर मचाया तो बदमाश बैग लेकर बाइक पर भाग गए।

पुलिस ने एक हमलावर को हिरासत में लिया

लेकिन आगे गली बंद होने से लोगों ने घेर लिया और एक बदमाश को काबू कर लिया और दो अन्य बाइक छोड़कर फरार हो गए। मौके पर पहुुंची पुलिस ने एक हमलावर को हिरासत में लिया और बाइक बरामद कर ली। बजघेड़ा पुलिस थाना के एसआइ मोहनलाल अपनी टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। घायल ज्वेलर को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां पर ईलाज चल रहा है।

Edited By: Pradeep Kumar Chauhan

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट