Move to Jagran APP

Gurugram News: बाइक सवार बदमाशों ने ज्वेलर को गोली मारकर लूटा, भीड़ ने एक बदमाश को किया काबू

Gurugram News ज्वेलर को गंभीर घायल अवस्था में शहर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दो बदमाश ज्वेलर से बैग लेकर फरार हो गए लेकिन एक बदमाश को लोगों की भीड़ ने घेरकर काबू कर पुलिस को सौंप दिया।

By Jagran NewsEdited By: Pradeep Kumar ChauhanPublished: Tue, 29 Nov 2022 10:35 PM (IST)Updated: Tue, 29 Nov 2022 10:35 PM (IST)
Gurugram News: बाइक सवार बदमाशों ने ज्वेलर को गोली मारकर लूटा, भीड़ ने एक बदमाश को किया काबू
Gurugram News: बजघेड़ा थाना पुलिस दो अन्य आरोपितों की तलाश में जुटी है।

गुरुग्राम, जागरण संवाददाता। शहर के न्यू पालम विहार की निहाल कालोनी की एक गली में मंगलवार रात बदमाशों ने लूट के इरादे से एक ज्वेलर को गोली मार दी। तीन बदमाश एक बाइक पर सवार होकर आए थे। गोली ज्वेलर के कंधे में लगी है। ज्वेलर को गंभीर घायल अवस्था में शहर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दो बदमाश ज्वेलर से बैग लेकर फरार हो गए, लेकिन एक बदमाश को लोगों की भीड़ ने घेरकर काबू कर पुलिस को सौंप दिया। ज्वेलर से लूटे गए बैग में ज्वेलरी और नकदी बताई जा रही है। बजघेड़ा थाना पुलिस दो अन्य आरोपितों की तलाश में जुटी है।

loksabha election banner

शोर मचाने पर बदमाश बैग लेकर बाइक पर भाग गए

निहाल कालोनी निवासी श्री बालाजी ज्वेलर्स के संचालक जानी सोनी रात को यादव मार्केट गली नंबर छह स्थित

अपनी दुकान बंद कर पास ही स्थित अपने घर पैदल जा रहे थे। कुछ ही मिनट बाद एक बाइक पर सवार होकर तीन बदमाश आए और बैग छीनने का प्रयास किया। इतने में एक बदमाश ने गोली चला दी। गोली ज्वेलर जानी के कंधे में लग गई। वारदात के समय आसपास के लोगों ने शोर मचाया तो बदमाश बैग लेकर बाइक पर भाग गए।

पुलिस ने एक हमलावर को हिरासत में लिया

लेकिन आगे गली बंद होने से लोगों ने घेर लिया और एक बदमाश को काबू कर लिया और दो अन्य बाइक छोड़कर फरार हो गए। मौके पर पहुुंची पुलिस ने एक हमलावर को हिरासत में लिया और बाइक बरामद कर ली। बजघेड़ा पुलिस थाना के एसआइ मोहनलाल अपनी टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। घायल ज्वेलर को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां पर ईलाज चल रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.