गुरुग्राम [महावीर यादव]। पुलिस आयुक्त केके राव की लापरवाह पुलिस अधिकारियों पर कड़ी नजर है। लापरवाही बरतने पर बादशाहपुर के थाना प्रभारी को लाइन हाजिर करने के बाद भोंडसी थाना प्रभारी को भी पुलिस लाइन भेज दिया गया है। बताया जा रहा है कि भोंडसी थाना प्रभारी ने भोंडसी जेल के डिप्टी जेलर (उप-अधीक्षक) रहे धर्मवीर चौटाला को रिमांड पर लेकर पूछताछ नहीं की। जेल में कैदियों को मोबाइल और मादक पदार्थ उपलब्ध कराने के आरोपित डिप्टी जेल चौटाला से पूछताछ की जाती तो कई अहम खुलासे होने की संभावना थी।

भोंडसी थाना प्रभारी को पुलिस लाइन भेजे जाने के कारणों की कोई भी अधिकारी पुष्टि नहीं कर रहा है। बीती रात 12 बजे भोंडसी थाना प्रभारी इंस्पेक्टर भारतेंदु की रवानगी पुलिस लाइन के लिए कर दी गई। फिलहाल भोंडसी थाना में किसी नए पुलिस अधिकारी को थाना प्रभारी नहीं बनाया गया है। जिम्मेदारी अतिरिक्त थाना प्रभारी के पास है।

बादशाहपुर थाना प्रभारी भी लाइन हाजिर

शनिवार को जेल मोड़ पर एक पिकअप चालक को बेरहमी से पीटने के मामले में लापरवाही बरतने पर बादशाहपुर के थाना प्रभारी दीपक को रविवार को लाइन हाजिर कर दिया गया था। पुलिस आयुक्त केके राव ने लापरवाही बरतने पर थाना प्रभारी को लाइन हाजिर करने के साथ ही निर्देश दिए कि अपराधिक माहौल पैदा करने वालों को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा। ड्यूटी में कोताही बरतने वाले पुलिस कर्मियों व अधिकारियों के खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।

भोंडसी जेल को उड़ाने की धमकी देने का आरोपित रवि चौटाला गिरफ्तार

वहीं, भोंडसी जेल को उड़ाने की धमकी देने के आरोपित रवि चौटाला को क्राइम ब्रांच की टीम ने सिरसा से गिरफ्तार कर लिया है। रवि चौटाला भोंडसी जेल में कैदियों को मोबाइल सिम और मादक पदार्थ पहुंचाने के आरोपित उपाधीक्षक धर्मवीर चौटाला का बेटा है। भोंडसी जेल के जेल के उपाधीक्षक धर्मवीर चौटाला को पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है। उसे निलंबित भी कर दिया गया है। उपाधीक्षक धर्मवीर चौटाला के बेटे रवि चौटाला ने अपने साथियों के साथ मिलकर एक ऑडियो क्लिप तैयार की। इस ऑडियो क्लिप को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया।

इस ऑडियो क्लिप में जेल के कई अधिकारियों और कर्मचारियों की मिलीभगत से उसके पिता धर्मवीर चौटाला को गिरफ्तार कराए जाने की बात कही गई। इसमें भोंडसी जेल के कर्मचारियों को अपना तबादला कराने के लिए भी कहा गया। ऑडियो में रवि चौटाला ने धमकी दी कि जेल में बड़ा कांड होने वाला है। उसके पिता (धर्मवीर चौटाला) की जमानत हो जाने दो। उसके बाद वह जेल अधीक्षक व उप अधीक्षकों को देख लेगा। हरियाणा, पंजाब, उत्तर प्रदेश के कई बड़े गैंगस्टर उसके संपर्क में है। वह कहता है उसके पिताजी की काफी बेइज्जती हुई है। इस ऑडियो के वायरल होने के बाद भोंडसी जेल के सहायक अधीक्षक संजय की शिकायत पर भोंडसी थाना में मामला दर्ज किया था।

 

Posted By: Mangal Yadav

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस