गुरुग्राम, जागरण संवाददाता। Air hostess suicide in Haryana : डीएलएफ फेज-तीन स्थित एक पीजी में रह रही एयर होस्टेस ने आत्म हत्या कर ली। पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला। पिता की शिकायत पर पीजी मालिक के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने की धाराओं में डीएलएफ फेज-तीन थाने में मामला दर्ज किया गया। पुलिस ने बुधवार को एयर होस्टेस के शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया। पुलिस पीजी मालिक से पूछताछ करेगी कि एयर होस्टेस को क्यों परेशान कर रहा था?

पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी निवासी हवलचंद्र सरकार ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उनकी दो बेटियां है। बड़ी बेटी मिष्टु सरकार (23) जेट स्पाइस जेट एयरवेज में एयरहोस्टेस थी। वह डीएलएफ फेज-तीन के एक पीजी में रह रही थी। मंगलवार की देर रात उनकी बेटी ने दो बार कॉल की और बताया कि पीजी मालिक अमरेंद्र सिंह बार-बार तंग करते रहते हैं।

उन्होंने फोन भी हैक कर रखा है। यह भी बताया कि मुझसे सभी के सामने बदसलूकी। मुङो घर आना है। बेटी की बात सुन पिता ने कहा कि कोई नहीं घर आ जाओ और फोन रख दिया। उसके कुछ देर बाद पीजी मालिक का भी फोन आया और कहा कि बेटी कुछ कर सकती है।

अगले दिन उन्हें सूचना दी गई कि बेटी ने आत्महत्या कर ली। पुलिस जांच में सामने आया है कि एयरहोस्टेज पीजी के कमरे में अकेले रहती थी। पुलिस प्रवक्ता ने सुभाष बोकन ने कहा मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है।

 

Posted By: JP Yadav

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस